Breaking News

मामूली बात पर भरे बाजार में भिड़ीं दो लड़कियां, चोटी पकड़कर खूब की पिटाई

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara Madhya Pradesh) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video Viral) पर काफी तेजी से वायरल है. वायरल वीडियो में 2 लड़कियां आपस में चोटी पकड़कर जबरदस्त मारपीट कर रही हैं और वहां मौजूद लोग दोनों को छुड़ाने की काफी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन लड़कियां इस कदर भिड़ी हुई हैं कि चोटी पकड़कर धुनाई कर रही हैं. पूरा मामला जिले के बैल बाजार इलाके का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दो युवतियां बैल बाजार में स्कूटी पर सवार होकर निकल रही थीं. इसी दौरान दोनों की स्कूटी एक-दूसरे से टकरा गई. इतनी सी बात पर दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ गया कि, लोगों से भरे बाजार के बीच लड़कियां आपस में एक-दूसरे को गालियां देने लगी. पहले जहां दोनों एक-दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं तो उसी बीच एक लड़की ने दूसरी लड़की पर हाथ उठा दिया. इतने में वहां पहली वाली युवती की दोस्त भी आई गई और दूसरी लड़की की चोटी पकड़कर पिटाई करने लगी.

वहां मौजूद लोग पहले तो तमाशबीन बने रहे लेकिन मामला शांत नहीं होने पर बीच-बचाव करने गए. इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. हालांकि, पुलिस के आने के बाद दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई. पुलिस का कहना है कि जब शिकायत आएगी तब मामले की पूरी जांच की जाएगी. फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *