Breaking News

माधुरी के शो ‘डांस दीवाने‘ पर मची अफरा-तफरी, 18 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

होली के साथ ही कोरोना ने तेजी से पांच पसारना शुरू कर दिया है। जहां एक तरफ कोरोना वैक्सीन दिए जाने का सिलसिला जारी है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में डांस रिएलिटी शो पर कोरोना का जबरदस्त कहर देखने को मिला है। माधुरी दीक्षित के शो ‘डांस दीवाने‘ सीजन 3 में एक साथ 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 18 लोगों के पाॅजिटिव आने के बाद सभी लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। इस शो माधुरी दीक्षित समेत, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया प्रस्तुत करते हैं। ‘डांस दीवाने‘ सीजन 3 के सेट पर 18 क्रू मेबंर्स की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कोरोना संक्रमित लोगों की खबर बाहर आने के बाद गोरेगांव स्थित इस शो के सेट पर हडकंप मच गया है। इस मामले में शो के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा कि ‘जो भी हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था।

हम प्रार्थना करते हैं कि जो भी संक्रमित हुए हैं वो ठीक हो जायें। उन्होंने बताया कि ‘ये शो अपनी कास्ट और क्रू का पहले से ही टेस्ट करवा लेता है और इसलिए उनके पास नए क्रू के लिए कुछ समय है। शो का अगला शूट 5 अप्रैल को होना है और एक प्री-टेस्ट फिर से होगा। कोरोना-निगेटिव निकलेंगे उन्हे अनुमति मिलेगी। इसके बाद भी कई और सावधानियां भी बरती जाएंगी‘।

ज्ञात हो कि कुछ दिनों में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कई सेलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। कई लोगों ने कोरोना को मात दे दी है और ठीक होकर काम पर वापस लौट आए हैं। वहीं अब देखना होगा कि ‘डांस दीवाने‘ के सेट पर जो हुआ है, उसका नतीजा क्या होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *