Breaking News

मातम में बदली दिवाली, कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती जिले में बड़ा हादसा (big accident) हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार में जा रही कार कंटेनर में जा घुसी, जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना के बाद जब लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को निकाला और अस्पताल (hospital) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने पांचों लोगों को मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, यह घटना बस्ती जिले में नेशनल हाईवे (National Highway) पर हुई है. कार से एक परिवार दिवाली के मौके पर संत कबीर नगर अपने घर जा रहा था. उसी दौरान घर से 30 किलोमीटर नेशनल हाईवे पर खड़े एक ट्रक में कार जा घुसी.

बताया जा रहा है कि कार इतनी रफ्तार में थी कि ट्रक में घुसते ही कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू कर कार सवारों को गैस कटर की मदद से निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

सूचना के बाद पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी, सोमवार को होगा लाशों का पोस्टमार्टम
इस भीषण हादसे (horrific accident) की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव (Superintendent of Police Ashish Srivastava) ने कहा कि घटना का निरीक्षण कर शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं, जिनका कल पोस्टमार्टम होगा. मृतकों के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. कानून व्यवस्था को लेकर स्थिति नियंत्रण में है. घटना को लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

कुछ दिन पहले CM योगी के OSD की भी इसी जगह हुई थी मौत
बता दें कि अभी कुछ दिन पहले इसी खजौला चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के ओएसडी की भी कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद यहां पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारियों ने सतर्कता नहीं दिखाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *