Breaking News

महोबा में भी कंझावला जैसा कांड! ट्रक ने स्कूटी को दो KM तक घसीटा, दादा-पोते की मौत

दिल्ली के कंझावला में कार से एक लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटने के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया था। अब यूपी के महोबा में भी कंझावला जैसा कांड सामने आया है। यहां छह साल के बच्चे के साथ स्कूटी पर हनुमान मंदिर जा रहे एक 65 साल के बुजुर्ग को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी ट्रक में फंस गई और बच्चे समेत दो किमी तक घिसटती चली गई। इस बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में बच्चे और उसके दादा की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार की शाम को महोबा के कानपुर सागर नेशनल हाईवे पर बीजानगर मोड़ के पास का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान शहर के नैकाना पुरा में रहने वाले उदित नारायण चंसौरिया (68) और उनके नाती सात्विक (6) के रूप में हुई है। उदित नारायण सेवानिवृत्त शिक्षक थे।

हादसे के वक्त उदित नारायण तो उछलकर दूर जा गिरे। इससे उनके सिर में चोट लगी और उनकी मौत हो गई। वहीं उनका नाती सात्विक स्कूटी में फंसा रह गया। इस प्रकार वह ट्रक के साथ घिसटने लगा। इस हादसे के बाद ट्रक चालक ने भी स्पीड बढ़ा दी। हालांकि किड़ारी फाटक के पास ग्रामीणों ने उसे रोक लिया। लोगों की भीड़ देखकर आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना पर एसडीएम जितेंद्र कुमार व कोतवाली पुलिस ने दुर्घटना की जांच की। इस दौरान करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। बाबा और नाती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।