Breaking News

महिला ने गूगल पर सर्च किया हत्या का तरीका, फिर कर दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

उज्जैन (Ujjain) में दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. यहां एक मां ने अपनी तीन महीने की बच्ची (Baby Girl) को पानी में डुबो कर मार डाला. बच्ची को कैसे मारें, इसके तरीके मां ने गूगल पर सर्च किए थे. मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना उज्जैन के खाचरौद इलाके की है. यहां रहने वाले भटेवरा परिवार की तीन माह की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला था. शक बच्ची की मां पर था और शक सही निकला.

गूगल पर सर्च किया हत्या का तरीका

12 अक्टूबर को हुए सनसनी खेज चर्चित हत्या कांड में साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने 3 माह की बच्ची की ह्त्या करने वाली मां को गिरफ्तार किया है. ख़ास बात ये है कि हत्या से पहले बच्ची को डुबोकर मारने के तरीके मां गूगल पर सर्च करती रही. आख़िरकार 12 अक्टूबर को मां ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. सोशल मीडिया पर बच्चों को मारने के तरीके को खोजने की जानकरी हाथ लगते ही पुलिस ने मां को गिरफ्तार किया. हालांकि इससे पहले पति अर्पित, सास अनिता और ससुर सुभाष भटेवरा ने बच्ची की मां स्वाति पर हत्या का शक जाहिर किया था.

खाचरौद स्थित स्टेशन रोड निवासी अर्पित पिता सुभाष चंद भटेवरा की 12 अक्टूबर की दोपहर तीन माह की पुत्री विरति लापता हो गई थी. अर्पित ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. खोजबीन की तो विरति का शव घर की तीसरी मंजिल स्थित पानी की टंकी में मिली. मामले की बारीकी से जांच की तो पता चला विरति को उसकी मां स्वाति भटेवरा (28) ने ही पानी की टंकी में फेंका था. स्वाति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. स्वाति और अर्पित की शादी फरवरी 2019 में हुई थी.

ऐसे हुआ शक

एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि विरति 12 अक्टूबर दोपहर 1.20 से 1.40 बजे के दौरान घर में से गायब हुई थी. उस समय अर्पित घर के नीचे दुकान पर था. पिता कुछ समय पहले बाहर गए थे. घर में स्वाति और उसकी सास अनिता भटेवरा के अलावा कोई नहीं था. जांच की तो स्वाति शंका के घेरे में आ गई. पता चला कि उसने मोबाइल में 10 अक्टूबर को इंटरनेट पर सर्च किया था कि बच्ची पानी में कैसे डूबोकर मार सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *