Breaking News

महिला ने आधी उम्र की दोस्‍त के साथ अपने बॉयफ्रेंड को देखा, चुटिया पकड़कर सिर जमीन पर कुचला

अपने प्रेमी के साथ अपने दोस्‍त को देखकर महिला का आपा ऐसा चढ़ा कि बीच बाजार में ही हंगामा मच गया. महिला ने अपनी दोस्‍त की चुटिया पकड़कर उसके सिर को जमीन से सटा दिया और उस पर हमला कर दिया.

इस वजह से दोस्‍त पर किया हमला 

The Sun की खबर के अनुसार, 40 साल की चार्लेन ग्रेगरी ने एक दुकान के बाहर 20 वर्षीय ओशिनिया आर्मिट पर हमला कर दिया जब उसके प्रेमी ने उसे बताया कि उसकी दोस्‍त उसके बारे में सेक्‍शुअल कमेंट कर रही थी. इस बात से वह मह‍ि‍ला एग्रेस‍िव हो गई. उसके पहले ही कई बॉयफ्रेंड छोड़कर जा चुके थे, ऐसे में वह प्‍यार के मामले में बदकिस्‍मत रही थी. अब उसने अपने सामने ही जब बॉयफ्रेंड को किसी और के साथ देखा तो वह आपे से बाहर हो गई.

दोस्‍त की चुटिया पकड़कर सिर जमीन पर पटका 

अपनी दोस्‍त पर हमला करते हुए महिला ने कहा कि मेरे बॉयफ्रेड को उसने क्‍यों देखा? मह‍िला ने जोर से च‍िल्‍लाकर ये कहते हुए सिर जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी दोस्‍त के  सिर में गांठ उभर आई.

अब कोर्ट में चल रहा है मामला 

इस मामले में ब्र‍िटेन के मैकल्सफील्ड में रहने वाली महिला को जेल जाना पड़ा. अब ये मामला कोर्ट में चल रहा है. महिला प्‍यार के मामले में पहले बदकिस्‍मत रही थी लेकिन अब अपने प्‍यार के चक्‍कर में वह कोर्ट के चक्‍कर लगा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *