Breaking News

महिला ने अमेजन से ऑडर किया था Apple Airpods, बदले में जो मिला देखकर रह जाएंगे हैरान

दुबई में एक ऑनलाइ शॉपर को उस वक्त झटका लगा, जब उसने अमेजन से नकली वायरलेस एप्पल एयरपॉड्स का ऑर्डर दिया और बदले में जो डिवाइस उसे मिला, वह उसके सिर से भी बड़े आकार का निकला। दुबई के यूजर नेम वाली इस पोस्ट से किए गए ट्वीट में महिला ने कहा कि जब उसने पैकेट खोला, तो इस आकार के फेक एयरपॉड्स को देख वह हैरान रह गई।

महिला ने ट्वीट में कहा, “तो आज अमेजन से मेरे एयरपॉड्स आए। गॉड यह बहुत बड़े हैं। मैंने पिछले महीने अमेजन से एरपॉड्स मंगाए, मुझे पता था कि वे नकली हैं, क्योंकि अमेजन अजीब सामान बेचता है, और यह महंगा नहीं था।” न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने नकली एयरपॉड्स के लिए लगभग 62 अमेरिकी डॉलर खर्च किए, जो रिटेल में सामान्य कीमत से तीन गुना अधिक है।

उसकी पोस्ट में बहुत बड़े एयरपॉड्स की इमेज थी, जिसे 72 हजार से अधिक लोगों ने रिट्वीट भी किया। अधिकतर यूजर्स ने फेक एयरपॉड्स को ‘हेयरड्रायर’ करार दिया, जिसके बाद महिला ने कहा, “आप में से अधिकतर इसे ‘हेयरड्रायर’ कह रहे हैं, लेकिन यह ‘इयरड्रायर’ है।” अमेजन ने महिला के ट्वीट या खबर को लेकर कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन बाद में खुद से ट्वीट डिलीट हो गया और कहा गया कि इसमें ‘संभावित संवेदनशील सामग्री’ मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *