Breaking News

महिला का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

राजस्थान के चूरू जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. रतननगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 साल की विवाहिता महिला का पहले अश्लील वीडियो बनाया गया. फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी ने पहले मौका पाकर महिला के नहाते हुए अश्लील विडियो बनाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

30 जून 2022 के बाद से आरोपी लगातार महिला को ब्लेकमैल कर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. महिला ने परेशान होकर 4 अगस्त को फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड का भी प्रयास किया. इसके बाद परिजनों को पूरे मामले का पता लगना. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंचे. पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी धर्मपाल के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

पीड़िता को राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में शुक्रवार रात को मेडिकल के लिए लाया गया. महिला थाना सीआई सुखराम चोटिया ने बताया कि 30 साल महिला ने रिपोर्ट दी कि आरोपी धर्मपाल उसके पति के साथ मजदूरी का काम करता है, इसलिये उसका उनके घर में आना जाना है. 3 महीने पहले जब अपने घर के स्नानघर में नहा रही थी तो आरोपी धर्मपाल ने मौका पाकर रोशनदान में से उसका अश्लील विडियो बना लिया. 30 जून को जब वह घर में अकेली थी तो आरोपी रात को 2 बजे के करीब उसके घर में घुस गया और उसे वह अश्लील वीडियो दिखाया.

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उस दिन के बाद से आरोपी धर्मपाल उसे बदनाम करने की धमकी देकर जबरन गलत काम करता आ रहा है. 4 अगस्त को परेशान होकर विवाहिता ने अपने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन उसके परिजनों ने उसे देख लिया. परिजन घबरा गए और उससे कारण पुछा तो उसने जेठानी को अपनी आप बीती बताई. बहरहाल पुलिस ने आरोपी धर्मपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *