Breaking News

महज कांग्रेस ही दे सकती है चीन को करारा जवाब, राहुल का PM मोदी पर जोरदार हमला

हर मसले को अपनी बेबाकी से उठाने वाले राहुल गांधी का मोदी सरकार पर जुबानी हमलों का सिलसिला जारी है। कभी किसान बिल तो कभी बेरोजगारी तो कभी तो कभी चीन द्वारा भारतीय सीमा पर अतिक्रमण जैसे मसलों को लेकर राहुल का केंद्र की भाजपा पर सरकार पर हमला जारी है। फिलहाल तो यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उधर, अभी हाल ही मेंं संसद में पारित हुए किसान बिल के विरोध में राहुल द्वारा किसानों को लामबंद करने का सिलसिला जारी है। इस बीच कल वे कुरुक्षेत्र भी पहुंचें, जहां उन्होंने किसान बिल के विरोध में ट्रैक्टर यात्रा की। इस दौरान उन्होंने कई मसलों को उठाते हुए सरकार पर निशाना साधा।

 अगर कांग्रेस की सरकार होती तो.. 
यहां पर हम आपको बताते चले कि राहुल गांधी ने भाषण में कहा कि अगर यूपीए की सरकार होती, तो अब तक महज 15 मिनट के दरम्यिान चीन को भारतीय सीमा से खदेड़ दिया जाता। ऐसा मोदी सरकार के कार्यकाल में हुआ है, जब चीन ने भारतीय सीमा पर दाखिल होने का दुस्साहस किया है। हमारे 20 जवान शहीद हो गए। आखिर किस तरह के देशभक्त हैं, पीएम  मोदी।

किस तरह के देशभक्त हैं पीएम मोदी 
इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी की देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर किस तरह के देशभक्त हैं पीएम मोदी। उनके कार्यकाल में इस तरह से चीन ने भारतीय सीमा पर लगातार घुस पैठ कर रहा है। लद्दाख और अरूणाचल प्रदेश में तनाव की स्थिति बरकरार है। दुनिया में महज एक भारत ही ऐसा देश हैं,  जहां पर चीन का कब्जा बरकरार है। राहुल ने कहा कि मैं आपको यकीन दिलाता हूं, अगर अभी यूपीए की सरकार होती है, तो  अब तक चीन को खदेड़ दिया जाता।

अभी तो जारी रहेगा कब्जा 
उधर, राहुल गांधी ने कहा कि अभी यह कब्जा जारी रहेगा। राहुल ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब तक केंद्र में मोदी सरकार का शासन बरकरार रहेगा, तब तक चीन का कब्जा बरकरार रहेगा। आज से 4 महीने पहले चीन ने भारत पर घुसपैठ की थी और अभी तक उसकी घुसपैठ जारी है। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो तुरंत उसे उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *