Breaking News

महंगे और आकर्षक कपड़ों का ही नहीं, जूतों का भी ध्यान रखना है जरूरी

इन दिनों युवा महिलाओं ने ऐसे कपड़े और जूते खरीदना शुरू कर दिया है जिन्हें वे पहनना पसंद करती हैं। त्योहार के दिनों में यहां काफी ट्रेडिशनल लुक देखने को मिलता है। त्योहारों में पहने जाने वाले रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधानों के साथ पहनने के लिए अगर आप सुंदर और आकर्षक पंजाबी और साथ ही राजस्थानी शैली की मोजड़ी पहनते हैं तो लुक अलग होता है। यह सबसे अच्छा विकल्प है। हम आपको इसके विभिन्न स्टाइलिस्ट विकल्पों के बारे में बताएंगे।

हम कपड़ों पर जितना ज्यादा पैसा खर्च करते हैं, खूबसूरत दिखने के लिए उतने ही ज्यादा पैसे हम फुटवियर पर खर्च करते हैं। इस तरह आप खूबसूरत और खूबसूरत दिख सकती हैं। आप चाहे कितने भी सुंदर और महंगे कपड़े पहन लें, अगर आप मैचिंग फुटवियर नहीं पहनती हैं तो यह अच्छा नहीं लगता। डिजाइनर लुक के साथ पंजाबी स्टाइल की मोजड़ी भी आपके लुक को एक अलग अंदाज देगी। अगर आप मैचिंग आउटफिट पहनती हैं तो यह कमाल का लगेगा।

थ्रेडेड टाइड एक सिंपल और सोबर लुक देता है। इस धागे का काम रेशम के धागे से किया जाता है। ताकि यह अधिक समय तक चले। चमकीले और चमकीले रंग का हाथ का काम एक जीवंत और ठाठ दिखता है। इस हस्तकला में फ्लोरिस्ट्री से लेकर कई पारंपरिक डिजाइन विकल्प उपलब्ध हैं। जिसे ड्रेस को ध्यान में रखकर चुना जा सकता है। जूट के धागे की चड्डी भी इन दिनों प्रचलन में है।

आइना का आईना आपको शाइन और शिमर लुक देता है। अगर आपकी ड्रेस थोड़ी प्लेन या सिंपल है तो उसके साथ मिरर्स का कॉम्बिनेशन परफेक्ट लगेगा। यह स्टाइल सिंपल ड्रेस को ग्लैमरस लुक भी देता है। यह सिंगल कलर और डबल कलर के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है। कपड़े और दर्पण के काम के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ताने का रंग एक ही रंग संयोजन में एक समान होता है। जबकि दोहरे रंग संयोजन में कपड़े का रंग और दर्पण का धागा एक दूसरे के विपरीत कार्य करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *