Breaking News

ममता दीदी के गढ़ में गरजे शाह, किसानों के लिए किया 18 हजार का ऐलान, घुसपैठियों की आएगी शामत

पश्चिम बंगाल में विधानसाभ चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे राज्य में चुनावी रैलियां शुरू हो गई हैं. सभी राजनीतिक दलों ने राज्य में खुद को मजबूत करने के लिए कमर कस ली है. जहां भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है. तो दूसरी तरफ अन्य पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार में जुटी हैं. गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पुरुलिया के जंगलमहल पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया और जमकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. हालांकि, ये पहला मौका नहीं था जब ममता दीदी पर शाह इस तरह भड़के हों. सभा को संबोधित करते हुए शाह ने किसानों के लिए एक बड़ा ऐलान किया और घुसपैठियों को लेकर बड़ी बात कही.

चुनावी सभा में गरजे अमित शाह
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने वहां की जनता से कहा कि अभी आपको गंभीर बीमारी के इलाज के लिए सीधे कोलकाता जाना पड़ता है. पर हमने तय किया है कि जंगलमहल में ही नया एम्स बनाएंगे और आदिवासी व कुर्मी भाइयों को स्वास्थ्य संबंधित सारी सुविधाएं मुहैया कराएंगे. इसके अलावा शाह ने अपनी जनसभा में पानी का मुद्दा भी उठाया और कहा कि ममता दीदी यहां के लोगों को फ्लोराइड का पानी पिलाती हैं. बस एक बार दीदी को यहां से बाहर कर दो फिर भाजपा सरकार 10,000 करोड़ रुपये के खर्चे से आप लोगों के लिए शुद्ध पानी की पूरी व्यवस्था करेगी. शाह ने कहा कि अगर रोजगार चाहिए तो भाजपा की सरकार बनाइए.

किसानों के लिए शाह का बड़ा ऐलान
जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया. शाह ने कहा कि, बंगाल में हमारी सरकार बनते ही हर किसान के बैंक खाते में एक साथ प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के 18,000 रुपये भेजे जाएंगे. नौकरी को लेकर शाह ने जनता को बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र की महिलाओं के लिए 33 फीसदी नौकरियां आरक्षित करने का फैसला भाजपा ने किया है. हर ब्लॉक में एक एकलव्य मॉडल स्कूल का निर्माण होगा और सभी महिलाओं के लिए सार्वजनिक परिवहन फ्री होगा.

चुन-चुन कर घुसपैठियों को करेंगे बाहर
स्वास्थ्य व्यवस्था, पानी, नौकरी और किसानों के अलावा अमित शाह ने जनसभा में घुसपैठियों का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि, घुसपैठियों के कारण आपका रोजगार जा रहा है और उनके वजह से अच्छा चावल नहीं मिल पा रहा. दीदी की सरकार बदल दो फिर इन घुसपैठियों को चुन-चुन कर राज्य से सफाया करने के काम भाजपा करेगी. जनसभा में अमित शाह ने जंगलराज की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि, इस बार बिना किसी से डरे मतदान करिए क्योंकि चुनाव आयोग द्वारा हर मतदान केंद्र में पैरामिलिट्री की फोर्स लगाई गई है. इसलिए दीदी के गुंडों से डरने की कोई आवश्यकता नहीं. बता दें, जनता ने भी अमित शाह का जोरों-शोरों से स्वागत किया और शाह के हर एक बयान व ऐलान के साथ जनसभा तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *