Breaking News

मनोज तिवारी ने अयोध्या राम जन्मभूमि पर रातोरात तैयार किया ये स्पेशल गाना…

अयोध्या में राम जन्मभूमि के पूजन की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच चुके हैं. भूमि पूजन को लेकर देशवासियों के मन में खुशी की लहर है. हर कोई अपने-अपने तरीके से बधाईयां दे रहे हैं. इस मौके पर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने भी एक स्पेशल सॉन्ग लिखा है. गाना रिलीज कर दिया गया है. मनोज तिवारी ने ये गाना मंगलवार रात को बनाया था.

इस भक्तिरस से भरे गाने के बोल हैं जहां जगत में राम पधारे. गाने को मनोज तिवारी ने ही लिखा है और उन्होंने ही गाया है. टीम फिल्म्स ने गाने को म्यूजिक दिया है. गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा- #JaiShriRam अयोध्या भूमिपूजन स्पेशल गीत | Jaha Jagat Me Ram Padhar. मनोज तिवारी ने गाने के बोल को बहुत ही सुंदर लिखा है.

मालूम हो कि कोरोना की वजह से मनोज तिवारी अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन समारोह में नहीं गए. इसलिए वे थोड़े से निराश भी हैं. उन्होंने आज तक से बातचीत में कहा था- मैं भले दिल्ली में बैठा हुआ हूं लेकिन मेरा मन अयोध्या में है. यूं कहें कि मेरा शरीर दिल्ली में है तो मैं दिल्ली को ही अयोध्या मानकर चल रहा हूं. वर्षों का इंतजार खत्म हो रहा है. जो जहां है वहीं से अयोध्या मान लें और इस भव्य कार्यक्रम का आनंद ले. हम भी जल्दी से जल्दी राम मंदिर के दर्शन को और सेवा को पहुंचेंगे.

मालूम हो कि एक्टर अनुपम खेर भी राममय हो गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर की प्रोफाइल फोटो शेयर कर ली है. उन्होंने भगवान राम की फोटो अपने ट्विटर की प्रोफाइल में लगाई है. एक्टर अरुण गोविल ने भी अपनी खुशी जाहिर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *