Breaking News

मणिपुर के एनपीपी नेता और खेल मंत्री लेतपाओ हाओकिप ने थामा भाजपा का दामन

मणिपुर (Manipur) के युवा मामले और खेल मंत्री (sports minister) और नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) नेता लेतपाओ हाओकिप (Leader Letpao Haokip) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली।

केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव (Union Minister Bhupendra Yadav) और मणिपुर भाजपा (Manipur BJP) के प्रभारी संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय में हाओकिप (haokip) को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

पात्रा ने कहा कि हाओकिप मंत्री के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर के फुटबाल के खिलाड़ी हैं। वह मणिपुर के घर-घर में परिचित और चर्चित हैं। पात्रा ने कहा कि हाओकिप के भाजपा में शामिल होने से मणिपुर में पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस के शासन में मणिपुर में विकास थम गया था। आज मणिपुर के सभी नागरिक भाजपा नेतृत्व में विकास की डगर पर आगे बढ़ रहे हैं। वहां के सभी वर्गों में भाजपा के प्रति जबरदस्त उत्साह है।

इस अवसर पर हाओकिप ने कहा कि वह मणिपुर में भाजपा को और मजबूत करने के लिए केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर कार्य करेंगे। हाओकिप ने कहा कि मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में नॉर्थ ईस्ट और मणिपुर तरक्की कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *