Breaking News

मंदसौर में बाइक सवार दंपती को नीमच MLA की कार ने मारी टक्कर, महिला की मौत, पति और बच्चे घायल

मंदसौर (Mandsaur)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में नीमच (Neemuch) से भाजपा विधायक (BJP MLA) की कार ने एक बाइक सवार दंपती (Couple riding bike) को जोरदार टक्कर मार दी‌। इस दुर्घटना में बाइक सवार महिला (Woman) की मौत हो गई, वहीं उसका पति और दो मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मंदसौर जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दलौदा थाना पुलिस (Daluda police station) ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। हादसे के वक्त विधायक के बजाय उनके परिवार के लोग ही कार में सवार थे। मृतका की पहचान प्रेमलता बाई के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह 7.30 बजे दलौदा थाना क्षेत्र के लखमाखेड़ी फंटे की है। बताया जा रहा है कि ग्राम बड़वन निवासी बाबूदास बैरागी अपनी पत्नी प्रेमलता बाई और दो बच्चों बेटा प्रवेश (2 साल) और बेटी वंशिका (9 साल) के साथ बाइक पर लखमाखेड़ी जा रहे थे। इसी दौरान लखमाखेड़ी फंटे पर नीमच से भाजपा विधायक दिलीप सिंह परिहार (BJP MLA Dilip Singh Parihar) की कार ने बाइक सवार दंपती को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रेमलता बाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत इलाज के लिए मंदसौर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना के बाद विधायक परिहार भी मंदसौर पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना और महिला की मौत पर शोक जताया।

मीडिया से बात करते हुए विधायक दिलीप सिंह परिहार ने बताया कि उनका परिवार कार में सवार था और वे आगे दूसरे वाहन से इंदौर जा रहे थे। इसी बीच, जल्दबाजी में यह दु:खद दुर्घटना हो गई। वहीं, पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

एसडीओपी मंदसौर (ग्रामीण) कीर्ति बघेल ने बताया कि सूचना मिली थी दलौदा के मेन रोड पर दुर्घटना हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां महिला की मौत हो गई और अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।