Breaking News

भोजपुरी सिंगर आन्तरा सिंह का ये गाना ‘थरेशर से भूशा फेक रहा है’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल…देखें Video

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय फीमेल सिंगर आन्तरा सिंह प्रियंका ने अपने गाने से लाखो करोड़ो का दिल जित चुकी है. ये एक ऐसी सिंगर है जिनमे हर तरह सिंगिंग टैलेंट है इन्हे जैसा गाना मिलता है उसे बखूबी गाती है चाहे वो दर्द भरा गाना हो या मोह्हबत भरी दास्तान या रोमांटिक सांग. हर तरह के गाने का टैलेंट रखने वाली आन्तरा सिंह प्रियका के गाने को हर कोई पसंद करता है और तारीफ भी करते नजर आते है. आये दिन भोजपुरी के 80 प्रेसेंट से भी ज्यादा गाने इन्ही के द्वारा गाया जाता है चाहे वो पवन सिंह का गाना हो या खेसारी लाल यादव का या रितेश पांडेय का या प्रदीप पांडेय चिंटू का या भोजपुरी के कोई भी छोटे बड़े गायक. सबके साथ ही इन्होने अपनी मधुर आवाज से गाने में जान डाल दी है.

इस समय हम जिस गाने की बात कर रहे है वो इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है जहा देखो वहां इसी गाने की झलक देखने को मिल रही है. लोगो ने इस गाने को बहुत ही पसंद किया है. लोगो ने गाने के जरिये हजारो वीडियो अपने सोशल प्लेटफार्म पर पोस्ट कर रहे है चाहे वो इंस्टाग्राम हो या टिकटोक वीडियो ,V Mate वीडियो हो या हेलो एप्प हर जगह इनके इस गाने का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है और हर किसी के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो भी केवल इस गाने के कारण.

घर में डूबती या लहरों में डगमगाती हुई नाव का फोटो को देखने पर हमारी सोच पर गहरा असर होता है। ये फोटो भाग्य संबंधी बाधाएं उत्पन्न करती है। घर परिवार में तनाव बढ़ता है और वास्तु दोष उत्पन्न होता है।

महाभारत युद्ध की फोटो हमारी सोच को भी आक्रामक बना सकती है। युद्ध का फोटो हर रोज देखने से हमारा स्वभाव गुस्से वाला हो सकता है। घर-परिवार में भी विवाद आदि बढ़ने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *