Breaking News

भारत में कल लॉन्च होगा Tecno 8 Pro फोन, 48MP नाइट कैमरा और फास्ट चार्जिंग जैसे होंगी खूबियां

भारतीय मोबाइल बाजार में एक और किफायती स्मार्टफोन शामिल होने जा रहा है. इस मोबाइल फोन का नाम टेक्नो 8 प्रो है. इस फोन में कई अच्छे फीचर्स और देखने को मिल सकते हैं, जिनके संकेत ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म एमेजॉन पर तैयार की गई माइक्रोसाइट से मिलते हैं. लिस्टिंग के मुताबिक, अपकमिंग टेक्नो फोन में 48 मेगापिक्सल का नाइट कैमरा और फास्ट चार्जिंग जैसे उपयोगी फीचर्स मिलेंगे.

टेक्नो स्पार्क 8 प्रो स्मार्टफोन एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें मीडियाटेक हेलियो जी85 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. कंपनी ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी नहीं दी है. टेक्नो स्पार्क 8 प्रो स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी.

Tecno 8 Pro एमेजॉन पर लिस्टेड

कंपनी की तरफ से एमेजॉन पर तैयार की गई माइक्रोसाइट पर कंपनी पांच पोस्टर बैनर को पोस्ट किया है. तीसरे पोस्टर में स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप को दिखाया गया है, जिसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट है.

Tecno 8 Pro फास्ट चार्जिंग

साथ ही कंपनी चार्जिंग कैपिसिटी को दिखाया है और कंपनी ने बताया है कि इसमें फास्ट चार्जिंग होगा. इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा, जो इसे अच्छी स्पीड दे सकता है. कंपनी ने संकेत के रूप में रेसिंग कार का इस्तेमाल किया है.

Tecno 8 Pro की संभावित कीमत

टेक्नो स्पार्क 8 प्रो स्मार्टफोन की कीमत संभवतः 10 से 15 हजार रुपये हो सकती है. इसे कई कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. हालांकि ऑफिशियल कीमत का अभी ऐलान नहीं किया है. टेक्नो के अपकमिंग स्मार्टफोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है. इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिल सकता है.

टेक्नो स्पार्क 8 हो चुका है लॉन्च

टेक्नो ने हाल ही में टेक्नो स्पार्क 8 को लॉन्च किया था. इस फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसमें मीडियाटेक हेलियो जी25 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो एक बेहतर बैटरी बैकअप देने में सक्षम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *