Breaking News

भारत के युवा खिलाड़ी पर फिसला सारा तेंदुलकर का दिल, शुरू हुई अफेयर की चर्चा

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज और मौजूदा समय में आईपीएल (IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे शुभमन गिल (Shubhman Gill) चर्चाओं में बने हुए हैं. उनके साथ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बिटिया सारा भी फैंस की नजरों में हैं. वैसे तो काफी समय से इन दोनों पर लोगों की नजर है लेकिन अब तो इनकी हरकतें देखकर ऐसा लग रहा है मानो इनके बीच जरूर कुछ पक रहा है. कहा जा रहा है कि, सारा तेंदुलकर का दिल भारत के युवा खिलाड़ी पर आ गया है.

 

भारतीय खिलाड़ी पर आया सारा का दिल
दरअसल, सारा और भारतीय खिलाड़ी के अफेयर की खबरों ने जिस वजह से जोर पकड़ा है उसका कारण है दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट. हाल ही दोनों ने एक ही कैप्शन के साथ अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं. सारा ने कैप्शन ‘आई स्पाई’ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी औरShubman-Gill-Sara-Tendulkarउनकी पोस्ट के कुछ देर बाद ही शुभमन ने उसी कैप्शन और इमोजी के साथ खुद की तस्वीर पोस्ट की थी. इन्हीं पोस्ट से दोनों के बीच कुछ पकने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. इस बीच सारा की एक नई इंस्टा स्टोरी भी छाई हुई है और इनकी ये स्टोरी देखकर लग रहा है मानो सारा का दिल शुभमन गिल के लिए धड़कने लगा है.

सारा की स्टोरी ने डाला आग में घी
पूरे सोशल मीडिया पर सारा और शुभमन गिल के अफवाहों की चर्चा जोरों पर है और इस बीच सारा की नई इंस्टा स्टोरी ने आग में घी डालने का काम किया है. ऐसा लग रहा है मानो सारा खुद ही इन अफवाहों को जोर देना चाहती हैं. सारा की नई इंस्टा स्टोरी में आइपीएल 2020 का पांचवां मैच मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा है.sara tendulkar post instaस्टोरी में सारा ने मैच की एक क्लिप रिकॉर्ड कर शेयर की है. हैरानी वाली बात ये है कि, इस क्लिप में शुभमन गिल ही नजर आ रहे हैं.

सारा ने जिस क्लिप को शेयर किया है उसमें शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए एक डाइव लगाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. सारा की पोस्ट बुधवार की है और स्टोरी होने की वजह से अब अकाउंट पर नहीं हैं. लेकिन उनके फैंस ने स्क्रीनशॉट लेकर सेव किया हैshubhman gill sara tendulkarजो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस स्टोरी में सबसे दिलचस्प और ध्यान देने वाली बात ये है कि सारा ने दिल वाली इमोजी लगाई हैं. ऐसे में तो इनके बीच कुछ पकने की खबर फैलना लाजमी ही है. क्योंकि, काफी दिनों से दोनों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *