Breaking News

भारत के इस राज्य में हुए ‘सोने’ के बिस्किट की बरसात, घरों से बीनने निकले लोग

दुनिया में कई बार ऐसी कुछ बातें होती हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है। गुजरात के सूरत शहर के एक गांव में ‘सोने’ के बिस्किट की बारिश हुई। इस बात पर सहसा कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा, लेकिन सूरत हवाई अड्डे के पास डुम्मस गांव में गुरुवार रात को सोने के समान चीजें आसमान से गिरी और लोग उसे बीनने घरों से निकल पड़े।

यह अभी प्रमाणित नहीं हो पाया कि लोगों को सड़कों पर और आसपास की झाड़ियों में जो छोटे बड़े आकार के बिस्किट मिले, वे सोने के हैं या अन्य किसी धातु के। जिस भी व्यक्ति को ये मिले, वो इसे सोना समझकर चुपचाप अपने साथ ले गया।

डुम्मस गांव के बाहर ‘सोने’ की बारिश की खबर आग की तरह फैली और इस गांव का हर नागरिक सड़कों पर झाड़ियों में टॉर्च की रोशनी में इसे खोजता नजर आया। आसपास के कस्बे के लोग भी गाड़ियों से डुम्मस गांव पहुंचे और रातभर इसकी खोज चलती रही। गांव के बाहर सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों को सड़क पर सोने की तरह चमकती हुई यह चीजें मिली और उन्होंने इसके बारे में गांव वालों को बताया। रातभर सैकड़ों लोग टॉर्च की रोशनी में इन कथित सोने के बिस्किटों को खोजते रहे।

किसी को कुछ मिला या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और वो चमकती हुई चीज सोना या अन्य कोई धातु हैं, इसकी भी पुष्टि नहीं हो पाई है। एक युवा ने कहा, कल रात कुछ लोगों को इस गांव के बाहर सोने के बिस्किट मिले। इसके बाद से सब लोग उन बिस्किट को खोज रहे हैं, मैं भी काफी समय से तलाश कर रहा हूं, लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला।