Breaking News

भारती सिंह ने घटाया 15 किलो वजन, कोई DIET फॉलो नहीं करती थी, अपनाई ये टिप्स

टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने नए अवतार में नजर आईं। उन्होंने लगभग 15 किलो वजन कम कर लिया है अब वो दो साइज कम पर आ गई हैं। भारती सिंह का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई तारीफ करने के लायक है क्योंकि भारती उन कलाकारों में से नहीं आती जिनका वेट उनके लिए परेशानी बनी हो। बल्कि भारती खुद अपना मजाक बनाते हुए उसे कॉमेडी शोज में ह्ययूमर लाने के लिए प्रयोग करती थी। लेकिन अब भारती का अपनी बॉडी के प्रति नजरिया चेंज हो गया है। इस नए लुक को देखकर उनके पति हर्ष भी बेहद खुश हैं।

सबसे खास बात ये है कि भारती सिंह के वजन कम करने के लिए वे किसी स्पेशल डाइट पर नहीं थी। उन्होंने इंटरमिटेंट फास्टिंग का रास्ता चुना और अपनी रोजाना डाइट लेती रहीं। जैसे वे पहले खाना कहती थी वैसे ही खा रही थी बस दो मील्स के बीच में 16 घंटे का उपवास रखती थी। इस प्रकार वे शाम 7 से अगले दिन 12 बजे तक कुछ भी नहीं खाती थी। भारती ने सिर्फ फास्टिंग करके 15 किलो वजन कम कर लिया है।

भारती के इस लुक से पति हर्ष भी बेहद खुश हैं, हालांकि वे कभी-कभी भारती के क्यूट गाल मिस भी करते हैं। भारती को अपने वजन कि वजह से हेल्थ इश्यूज होने लगे थे। इस कारण भारती ने अपने वेट को सीरियसली लिया। लॉकडॉउन के दौरान मेड्स के न आने पर जब भारती को घर के काम करने में परेशानी हुई तो वे अच्छे से जान पाई कि वे फिट नहीं हैं। तभी भारती ने अपनी बॉडी पर काम किया और परिणाम आपके सबके सामने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *