Breaking News

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने कहा- मुझे तलाक चाहिए, जानें क्यों

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला के साथ पहले ट्रिप पर गए हैं। तीनों गोवा गए हैं और वो भी उसी जगह जहां भारती और हर्ष की शादी हुई थी। तीनों रह भी उसी कमरे में रह रहे हैं जहां शादी के बाद दोनों रहे थे। भारती ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया है।

उन्होंने घर से निकलते से लेकर होटल तक पहुंचने तक का वीडियो बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने होटल से भी वीडियो शेयर किया है। भारती, हर्ष और गोला के साथ बेबी की 2 नैनी भी गई हैं। वे दोनों भी उनके साथ ही रह रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों नैनी आपस में बहुत लड़ती हैं। दोनों एक-दूसरे पर काम ना करने के आरोप लगाती हैं।

भारती दोनों की लड़ाई दिखाती हैं और फिर दोनों को शांत करती हैं। इतना ही नहीं, उनकी लड़ाई से हर्ष भी परेशान हो जाते हैं और वह कहते हैं कि मुझे इन दोनों से तलाक चाहिए। फिर भारती कहती हैं कि हर्ष को पहले एक भी कामवाली नहीं पसंद थी और अब इस ट्रिप पर उसके साथ 3 औरतें हैं। भारती, हर्ष से कहती हैं कि कैसा लग रहा है गर्ल्स होस्टल में।

होटल के बाहर सुखाए कपड़े
इस वीडियो में एक और मजेदार सीन भी आया जब भारती अपने रूम को दिखाती हैं। वह रूम की बालकनी में खड़ी होती हैं और बाहर का सारा व्यू दिखाती हैं जहां उनकी सगाई और शादी के फंक्शन्स हुए थे। फिर भारती बालकनी में लगे जकूजी को दिखाती हैं जहां उन्होंने कपड़े सुखाए हुए रहते हैं। भारती फिर कहती हैं कि इसे देखकर सबको पता चल जाएगा कि हम कहां से आए हैं।

भारती ने डिलीवरी के 12वे दिन में की थी वापसी
बता दें कि भारती ने डिलीवरी के 12 दिन बाद काम पर वापसी कर ली थी। भारती की वापसी से सभी हैरान हो गए थे क्योंकि उन्होंने बेहद जल्दी वापसी की थी। हालांकि कुछ लोगों ने भारती को छोटे बेबी को घर छोड़कर आने पर ट्रोल भी किया था। हालांकि भारती को इससे फर्क नहीं पड़ा और वह फिर भी काम करती रहीं। वहीं भारती के फैंस ने उन्हें इस बीच पूरा सपोर्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *