Breaking News

भारतीय होने पर गर्व… हमसे अपनी तुलना मत करो, पाकिस्तान को इंडियन मुसलमान का जवाब

संयुक्त राष्ट्र में बैठकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ किये गए व्यक्तिगत हमलों का विरोध अब मुस्लिम संगठन भी करने लगे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी को एक भारतीय मुसलमान की तरफ से करारा जवाब मिला है. पीएम मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने पाक और बिलावल भुट्टो को आड़े हाथों लिया है और कहा कि पाकिस्तान की तुलना भारत से न करो. हमें भारतीय होने पर गर्व है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि वह पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई जहरीली भाषा की कड़ी निंदा करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस बयान से बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पद की गरिमा को कम किया है बल्कि अपने पूरे देश को भी निचा दिखाया है.

‘भारतीय मुसलमान अधिक सुरक्षित’
हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने आगे कहा कि पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं. चिश्ती ने बिलावल भुट्टो को याद दिलाया कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तानी सरकार की नाक के नीचे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार गिराया था. उन्होंने साथ ही भुट्टो को सलाह दी कि भारत की तुलना पाकिस्तान से न करें क्योंकि भारतीय संविधान सभी को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है. भुट्टो पर बरसे चिश्ती ने कहा कि हर मुसलमान को एक भारतीय होने पर गर्व महसूस होता है.

देशभर में बिलावल भुट्टो के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री की ओर से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ किये गए व्यक्तिगत हमलों से खफा भाजपा आज देश भर में प्रदर्शन कर रही है. भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की व्यक्तिगत टिप्पणियों को “बेहद शर्मनाक और अपमानजनक” करार दिया और कहा कि वह शनिवार को उनके खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. यही वजह है कि सत्तारूढ़ दल 17 दिसंबर को देश भर के सभी राज्यों की राजधानियों में विरोध प्रदर्शन कर रही है और पार्टी के सदस्य पाकिस्तान और उसके विदेश मंत्री का पुतला जला रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *