Breaking News

भाजपा विधायकों पर फूटा किसानों का गुस्सा, कपड़े फाड़ कर की जमकर पिटाई

कृषि कानूनों के खिलाफ भाजपा विधायक पर ही किसानों का गुस्सा फूट पड़ा. पंजाब के अबोहर में भाजपा विधायक अरुण नारंग की लोगों ने जबरदस्त पिटाई (Farmers’ Anger) कर दी. गुस्साए लोगों ने विधायक अरुण नारंग के कपड़े तक फाड़ दिए. इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने अरुण नारंग पर स्याही फेंकी ओर कालिख भी पोती. जिसके बाद पुलिस ने जैसे तैसे करके विधायक को बचा कर निकाला. बताया जा रहा है कि विधायक अरुण नारंग मलौट में बैठक करने गए थे.

दरअसल पंजाब सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी जगह-जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर हल्ला बोल रही है. इस कड़ी में अबोहर के विधायक अरुण नारंग और बीजेपी जिला प्रधान राजेश पठेला गोरा मलोट पहुंचे. उनकी गाड़ी जैसे ही भाजपा दफ्तर के सामने पहुंची तो वहां मौजूद किसान यूनियन के नेताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाते हुए नारेबाजी की. जिसके बाद थोड़ी देर में ही तस्वीर बदल गई ओर प्रदर्शन उग्र हो गया. कुछ किसान नेताओं ने बीजेपी नेताओं (Farmers’ Anger) के मुंह पर श्याही फेंक दी.

वहीं कुछ प्रदर्शनकारियों ने सीधे विधायक अरुण नारंग पर हमला बोला. पहले तो उनके साथ मारपीट की, फिर उनके कपड़े फाड़ दिए. विधायक के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन भीड़ ज्यादा थी. हालांकि बाद में मौके पर पहुंचे पुलिसबल ने विधायक और उनके साथ मौजूद लोगों को दुकान के अंदर भेजकर शटर बंद किया. मौके पर अभी भी तनावपूर्ण स्थित बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *