Breaking News

भाई ने अपनी ही बहन के साथ किया दुष्कर्म, मां को भी नहीं बख्शा, कोर्ट ने सुनाई ये सजा

यूनाइटेड किंगडम में एक भाई ने अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म किया और दावा किया कि उस दौरान उसने कोकेन और शराब की ज्यादा मात्रा ले रखी थी। यही नहीं 33 वर्षीय शख्स ने अपनी मां के साथ भी बदसलूकी करने की कोशिश की है। शख्स ने साल 2017 में अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया, जब वो अपने परिवार के साथ नाइट आउट पर गए हुए थे।

मां को करता था प्रताड़ित

इसके बाद शख्स की मां ने बताया कि इससे पहले भी उसके बेटे ने कई बार उसे प्रताड़ित करने की कोशिश की लेकिन उसने इसकी कभी शिकायत नहीं की। इसके अलावा शख्स ने अपनी बहन के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने की बात स्वीकार की और कहा कि इसमें उसकी बहन की भी सहमति थी लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया।

‘वर्जित काम करने में आनंद मिलता था’

शख्स ने कोर्ट को बताया कि उसने अपनी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाया किया क्योंकि कुछ वर्जित या निषेध काम करने में उसे आनंद मिलता है। उसकी बहन ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरे भाई को ज्यादा से ज्यादा सजा मिले। मैं चाहती हूं कि वो समझें कि उसकी इस हरकत से हमारा परिवार टूट गया और मुझे नहीं लगता कि ये कभी भी पहले जैसा हो पाएगा। बहन ने कहा कि उसके भाई की इस हरकत की वजह से उसे अपने घर, परिवार और दोस्तों से दूर जाना पड़ा। मेरे भाई-बहनों के साथ मेरे रिश्ते खराब हुए। मेरा मानना है कि पुलिस में शिकायत करने के मेरे फैसले की वजह से मेरे छोटे भाई बहनों को काफी परेशानी हो रही है।

कोर्ट ने सुनाई करीब सात साल की सजा

बहन ने बताया कि इसी वजह से उसकी मां के साथ उसके रिश्ते खराब हुए। शख्स की मां का कहना है कि मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरे बेटे ने खुद को खो दिया है। वो अब ड्रग लेने लगा है, ड्रग लेने से पहले वो काफी दयालु हुआ करता था। इस मामले की सुनवाई करते हुए जज ने कहा कि जाहिर सी बात है कि कोर्ट तुम्हारे दावा से सहमत नहीं है, जिसमें शख्स कह रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने में बहन की भी सहमति थी। कोर्ट ने कहा कि वो सोफे पर सो रही थी। कोर्ट ने कहा हो सकता है कि तुम (आरोपी) अपनी पिछली जिंदगी में दुष्कर्म या यौन शोषण का शिकार हुए होगे लेकिन ये जो तुमने किया है, इसे माफ नहीं किया जा सकता। कोर्ट ने शख्स को छह साल दस महीने की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि शख्स ने एकदम नीच हरकत की है, ये कुछ ऐसा है, जिसे तुम्हारी बहन कभी भी नहीं भूल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *