Breaking News

बड़े आतंकी हमले की फिराक में पाकिस्तान, इस बात का लेना चाहता है बदला

जहां एक ओर दुनियाभर में कोरोना संकट छाया हुआ है। वहीं दुसरी ओर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के आतंकी मई में भारत पर कई आतंकवादी हमलों की साजिश किए बैठे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने जम्मू-कश्मीर में 11 मई को एक साथ कई सारे आत्मघाती आतंकी हमलों की योजना बनाई है।

बताया जा रहा है कि इस बात की जानकारी जम्मू कश्मीर के इंटेलिजेंस एलर्ट में बताई गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंक विरोधी अभियान से जुड़े एक प्रमुख अधिकारी का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली है कि ये आतंकी हमले आत्मघाती हो सकते हैं और जम्मू-कश्मीर में सेना और अर्द्धसैनिक बलों के बेस को निशाना बनाकर किए जा सकते हैं।

भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों से अब तक मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को मुफ्ती अब्दुल रउफ असगर की एक मीटिंग पाकिस्तान के आईएसआई के अधिकारियों के साथ पाकिस्तानी राजधानी इस्लामाबाद के रावलपिंडी में होनी थी। भारतीय एजेंसियों का मानना है कि जैश-ए-मोहम्मद के संस्थापक आतंकवादी मौलाना मसूद अजहर का छोटा भाई मुफ्ती अब्दुल रउफ असगर इस मीटिंग में 11 मई को होने वाले हमले पर चर्चा करना चाहता है।

गौरतलब है कि इस साल में अप्रैल तक करीब 60 आतंकी मारे जा चुके हैं। जिसमें से 28 आतंकी केवल अप्रैल महीने में ही ढेर किए गए हैं। देशभर में अप्रैल के पूरे महीने में लाॅकडाउन लगे होने का फायदा उठाने की साजिश में आतंकियों ने हमारे सुरक्षाबलों को निशाना बनाना चाहा था। जिसका हमारे सुरक्षाबलों से बड़ी बहादुरी से जबाव दिया। इस बात का बदला लेने के लिए आतंकी चुप नहीं बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *