Breaking News

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान अभद्रता हुई महिला से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, तो सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

अपने लखनऊ दौरे के दूसरे दिन शनिवार को प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी के पसगवां ब्लॉक पहुंच गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका यहां उस महिला से मिलेंगी, जिसके साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान अभद्रता की गई थी. ये महिला सपा की कार्यकर्ता है और प्रियंका से इसकी उल्कात को लेकर अब सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष क्रांति सिंह ने बयानबाजी शुरू कर दी है. क्रांति सिंह का कहना है कि प्रियंका गांधी जबरन आ रही हैं, हालांकि घर आ रहे मेहमान को रोका नहीं जा सकता.

उधर कांग्रेस नेता प्रहलाद पटेल का कहना है कि प्रियंका गांधी मानवता और इंसानियत के नाते उनसे मिलने जा रही हैं. जिस महिला से मिलने प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी पहुंची है वो फ़िलहाल सपा के पूर्व जिलाउपध्यक्ष क्रांति सिंह के घर पर मौजूद है.  उधर सपा जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव ने बताया कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है और न ही उनकी महिला प्रत्याशी को इस बारे में कुछ पता है. बता दें कि इस महिला के साथ कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की थी और नामांकन से रोकने के लिए कपड़े तक फाड़ दिए थे. इस मामले में योगी सरकार ने इलाके के सीओ और एसपी समेत कई पुलिसवालों को भी सस्पेंड कर दिया था.

प्रियंका ने यूपी सरकार पर साधा निशाना
अपने लखनऊ दौरे पर प्रियंका लगातार योगी सरकार पर हमलावर बनी हुई हैं. उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि यूपी में सरकार ही संविधान को नष्ट कर रही है. लोकतंत्र का खुलेआम चीर हरण हो रहा है. उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने में भी प्रदेश सरकार को पूरी तरह से विफल बताया था. प्रियंका ने कहा कि भले ही पीएम ने योगी सरकार को अच्छा काम करने का सर्टिफिकेट दे दिया हो लेकिन सच यही है कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पंचायत चुनाव कराए गए जिसमें बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हुए और हज़ारों टीचरों की मौत हुई. बीजेपी के मन के मुतबिक नतीजे नहीं आए तो इन्होने जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हिंसा फैला दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *