Thursday , September 16 2021
Breaking News

बोल्‍ड फोटोज के साथ URFI JAVED ने मांगा फरहान-जोया से जायदाद में हिस्‍सा?

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था, जिसमें ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) एकदम अलग और काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं. तभी किसी ने उनको जावेद अख्तर की पोती बता दिया. बता दें कि जावेद अख्तर भी इस समय अपने एक बयान के कारण चर्चा में थे. सोशल मीजिया पर कुछ लोगों ने उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया . इसके बाद से ही शबाना आजमी ने इस मामले में अपनी ओर से बयान दिया. लेकिन अब खुद उर्फी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी और सभी को करारा जवाब दिया है.

कैप्शन में लिखी ये बात

इस बयान के कारण लोगों ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) से संपर्क बनाना शुरु कर दिया है. उनका और जावेद का रिश्ता पूछ रहे हैं. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘2 दिन से इतने लोग पूछ चुके हैं, कि क्या मैं जावेद अख्तर जी की पोती (पोती) हूं? इसका जवाब दे देके मेरे सर में दर्द हो गया है! फरहान या जोया को बोलो जायदाद में अब एक या हिस्सा बढ़ गया है!’ यहां देखिए यह पोस्ट…

बोल्ड तस्वीरों में ढ़ाया कहर

उर्फी की फोटो की बात करें तो इन फोटो में उर्फी एक ओवर साइज शर्ट कैरी किये हुए हैं, जिसके बटन खुले हुए हैं. उन्होंने इस शर्ट के साथ पैंट नहीं पहनी हुई हैं.इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने ये मैसेज भी सभी को दिया है कि वह किसी ट्रोल के कारण अपने लाइफ स्टाइल में बदलाव नहीं करने वाली हैं.

शबाना आजमी ने रखा था सबके सामने सच

बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों (जावेद अख्तर और उर्फी जावेद) के वीडियो वायरल होने और दोनों के नाम में जावेद लगा होने से कुछ लोगों ने दोनों के बीच रिश्ता बता दिया है और ट्रोल भी किया. इन अपने ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर सभी ने आपत्ती जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बता दिया गया था. लगातार ऐसे कई सारे पोस्ट सामने आने पर इस मामले में खुद जावेद की पत्नी शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इस बारे में सच बताया और बयान जारी करते हुए कहा कि उर्फी और उनके परिवार में किसी प्रकार का कोई रिश्ता नहीं है. ये किसी व्यक्ति की शैतानी है जिसने ऐसे पोस्ट किये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *