Breaking News

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन के लेंस के डिब्बे में मिली ड्रग्स, गिरफ्तारी की लटकी तलवार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्योरो (एनसीबी) की तरफ से क्रूज पार्टी पर मारी गई छापेमारी के मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं. एनसीबी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि अधिकारियों को अभिनेता के बेटे के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स मिली है. इस मामले में अभिनेता के बेटे का बयान दर्ज होने की प्रक्रिया जारी है.

बिजनेसमेन की बेटियां भी थीं पार्टी में शामिल

वहीं, क्रूज के अंदर से जो तीन लड़कियां पकड़ी गई है, वो दिल्ली के अलग-अलग बिजनेसमेन की बेटियां हैं. इस क्रूज़ पर होने वाली पार्टी को एक विदेशी कंपनी और ने एंटरटेनमेंट चैनल ने मिलकर आयोजित करवाई थी. सूत्रों ने बताया की इस क्रूज़ पर बीच समूंद्र यानी की 100 नोटिकल माईल्स पर पार्टी होनी थी.

इस पार्टी में एक विदेशी कलाकार और एक और कलाकार का बेटा था, लेकिन उन्हें शायद इस रेड की भनक लग गई और वह क्रूज से निकल गए. एनसीबी सूत्रों की माने तो एनसीबी की 25 लोगों की टीम क्रूज़ पर मौजूद थी और छापेमारी कर दी और क्रूज़ को समुंद्र के बीच जाने से पहले ही रोक लिया.

क्या कुछ मिला क्रूज़ पर?

एनसीबी को क्रूज से करीब 30 ग्राम चरस, करीब 20 ग्राम कोकीन, करीब 25 MDMA ड्रग्स की टेबलेट्स और करीब 10 ग्राम MD ड्रग्स मिली है. कानूनी कार्रवाई से पहले एनसीबी सभी आऱोपियों का मेडिकल टेस्ट करवाएगी ताकि पता चला सक कि इन्होंने क्रूज पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *