Breaking News

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे अल्लू अर्जुन, साइन की भूषण कुमार की फिल्म

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन से पहले ही पूरे देशभर में फैले अपने फैंस को एक बड़े तोहफे से नवाजा है। ‘पुष्पा’ स्टार की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का एलान हो गया है। अल्लू अर्जुन ने निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक फिल्म साइन की है। जहां एक तरफ हमें पिछले साथ बॉक्स ऑफिस से लेकर एक्टर्स के बीच तक साउथ वर्सेस बॉलीवुड की जंग देखने को मिली थी, वहीं ऐसे में यह खबर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

इंडस्ट्री में इस समय ऐसी छटा देखने को मिल रही है मानो पूरा सिनेमा जगत देशभर में फैले दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आ रहा हो। पिछले साल छिड़े साउथ वर्सेस बॉलीवुड के ट्रेंड को अब दोनों इंडस्ट्री के स्टार्स ने ही खत्म करने का बीड़ा उठा लिया है। जहां पहले ही बहुत से बॉलीवुड सितारे, साउथ में और दक्षिण भारतीय सेलेब्स हिंदी सिनेमा में कदम रख चुके हैं या जल्द रखने वाले हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू की खबर आना सोने पर सुहागा जैसा मालूम हो रहा है। तो चलिए बताते हैं आखिर अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म किसके साथ होने वाली है।

भारतीय सिनेमा जगत के तीन पॉवरहाउस, निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक साथ फिल्म बनाने का एलान कर दिया है। जहां फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा, वहीं इसके निर्देशन की कमान संदीप रेड्डी वांगा के हाथों में दी जाएगी। खास बात यह है कि भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और अल्लू अर्जुन ने हाल ही में इसे आधिकारिक रूप देने के लिए मुलाकात की। अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग संदीप वांगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ का शूट खत्म होने के ठीक बाद शुरू होगी। अभी फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।