Breaking News

बॉलीवुड की ये जानी-मानी अभिनेत्रियां, जो एक-दूसरे की हैं जानी दुश्मन

बॉलीवुड की हर हीरोइन लाइमलाइट में रहना पसंद करती है। हर एक्ट्रेस की यही कोशिश होती है कि कैसे वो दूसरी एक्ट्रेस से सुंदर लगे और आगे निकले। ग्लैमरस की इस दुनिया में हर एक एक्ट्रेस दूसरी एक्ट्रेस को देख कर जलती है। बॉलीवुड में अक्सर दोस्ती से ज्यादा नफरत दिखाई देती है। यहां एक्ट्रेस के बीच बहुत कैट फाइट्स होते रहते हैं। तो आइये जानें ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारें में जो एक-दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहती।

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन हमारी कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए खूब सुर्खियों में रहती हैं। यहीं वजह है कि बॉलीवुड उनके फ्रेंड कम दुश्मन ज्यादा हैं। कहा जाता है कि फिल्म ‘फैशन’ के दौरान उनके और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बीच किसी बात का विवाद हो गया था। जो आज भी बरकरार है और यहीं वजह है की कंगना उन पर निशाना साधने का कोई मौका नही छोड़ती हैं।

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ 

बता दें कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ के दोस्ती से ज्यादा नफरत की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। कहते है इन दोनों की लड़ाई की वजह रणबीर कपूर है। एक समय में रणबीर और दीपिका एक साथ हुआ करते थे लेकिन, रणबीर ने दीपिका से रिश्ता तोड़कर कैटरीना के अपना रिश्ता बना लिया था इसी वजह से कैटरीना और दीपिका एक  दूसरे को पसंद नही करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बेबो करीना कपूर की तो बहुत पुरानी दुश्मनी है। फिल्म ‘ऐतराज’ के समय से इन विवाद चर्चे में हैं। इतना ही नहीं ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका की एक्सेंट को बनावटी भी बताया था।

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय 

पूर्व मिस सुंदरी में ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी दोनों का नाम इस लिस्ट में शामिल है। कहा जाता है कि फिल्म ‘बंटी और बबली’ के शूटिंग के दौरान रानी और अभिषेक के अफेयर के खूब चर्चे थे यहीं से रानी और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास आ गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *