Breaking News

बॉलीवुड की इन फिल्मों को फैमिली के साथ देखने की न करें गलती, फिल्मों में हैं बेहद बोल्ड सीन

ये साल कोरोना के कारण बॉलीवुड के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है मगर इससे पहले हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज हो जाती थीं। फिल्मकार कंटेंट को ध्यान में रखकर मूवी बनाते हैं जिससे उनकी फ़िल्में दर्शकों को काफी पसंद आए और फैंस की चाहत को ध्यान में रखकर इनमें जमकर बोल्ड कंटेंट (Bold films) भी परोसते हैं। इन फिल्मों को फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता है। निर्देशक ये सोचते हैं कि इन बोल्ड फिल्मों (Bollywood Bold Film)के कारण वो दर्शकों को मूवी पसंद करा सकता हैं मगर कभी कभी ऐसा भी होता है कि ये फ़िल्में हिट हो जाती हैं तो कभी कभी फ्लॉप भी हो जाती हैं। इसका कारण है की ये फ़िल्में फैमिली के साथ देख नहीं सकते जिसके कारण लोग इन फिल्मों को देखने के लिए अकेले ही जाते हैं। हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी बोल्ड हैं।

After Avengers and Star Wars, Kama Sutra trailer is the 3rd most watched in  history of YouTube | Movies News | Zee Newsकाम सूत्र (Kaamsutra)
फिल्म ‘काम सूत्र’ साल 1996 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का पूरे देश में विरोध हुआ था। इस फिल्म में कई ऐसे न्यूड सीन और बोल्ड सीन फिल्माए गए थे जिनको लेकर इसका विरोध हुआ था। इस फिल्म की डायरेक्टर मीरा नायर थीं।

मर्डर मर्डर (Murder)
फिल्म मर्डर जोकि साल 2004 में रिलीज हुई ने उस समय पूरे देश में सनसनी फैला दी थी। फिल्म में भीगे होठ तेरे गाने में बहुत ही बोल्ड सीन थे। इस फिल्म में दिखाया गया था कि शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाने की कहानी थी जोकि दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ये फिल्म भी फैमिली के साथ कभी न देखें।

जूलीजूली (Julie)
साल 2004 में ही रिलीज हुई फिल्म जूली में भी काफी बोल्ड सीन्स थे। इस फिल्म में नेहा धूपिया का लड़के बार-बार शारीरिक शोषण करते हैं। इस फिल्म को परिवार के साथ देखने की गलती कभी न करें।

जिस्म 2जिस्म 2 (Jism 2)
सनी लियोनी ने जिस्म 2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म में ही इतने बोल्ड सीन देकर उन्होंने सनसनी फैला दी थी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने काफी अच्छी एक्टिंग की थी। बोल्डनेस की लिस्ट में इस फिल्म का नाम काफी ऊपर है।

बी. ए. पासबी. ए. पास (B.A.Pass)
फिल्म बी. ए. पास साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी थी ही साथ ही इसमें ऐसे बोल्ड सीन थे जोकि पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *