Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी की इस मशूहर भारतीय क्रिकेटर के साथ बढ़ रही नजदीकिया…

बॉलीवुड और क्रिकेट के स्टार्स के बीच काफी करीबी दोस्ती रही है और यहां तक की इनमें से कई लोगों ने अपनी दोस्ती को एक सफल शादी में बदला है. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे जैसे कई लोग हैं, जो इस लिस्ट में शामिल हैं. इस फेहरिस्त में अब क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन और एक्ट्रेस मोनिका बेदी का नाम भी शामिल हो गया है.

अजहरुद्दीन ने इससे पहले बॉलीवुड अभइनेत्री संगीता बिजलानी से शादी रचाई थी. वहीं अब चर्चा जोरों पर हैं कि मोनिका के साथ अजहरुद्दीन काफी क्लोज आते जा रहे हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि मोनिका और अजहरुद्दीन इन दिनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों वास्तव में करीबी दोस्त हैं.

इतना ही नहीं दोनों ने अपने दोस्ती को और मजबूत बनाने रहा हैं और एक-दूसरे की कंपनी में बहुत समय बिताते हैं. हालांकि दोनों ने अपने इनर सर्कल में अपनी इस बॉन्डिंग को करीबी दोस्ती का नाम दे रहे हैं. मोनिका बेदी के एक करीबी सूत्र ने एक मनोरंजन वेबसाइट को बताया कि, वह अजहरुद्दीन से कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम के जरिए मिली थीं. और अब, दोनों अपने फ्रेंड सर्कल में एक-दूसरे को लेकर जाते हैं.

स्पेशल गेस्ट बनीं मोनिका

एक सूत्र ने खुलासा किया कि अजहरुद्दीन और नौरीन की बेटे असुद्दीन की शादी में मोनिका बेदी अजहर की तरफ से स्पेशल गेस्ट बनकर गई थी. इस पर जब मोनिका बेदी ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

दो शादी कर चुके हैं अजहरुद्दीन

गौरतलब है कि अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन से हुई और उनके दो बेटे असद और अयाज हैं. शादी के नौ साल बाद उन्होंने नौरीन को तलाक दे दिया. इसके बाद उन्होंने 1996 में संगीता बिजलानी से शादी की लेकिन ये शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई और 2010 में दोनों अलग हो गए. अब मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन नई दोस्ती काफी करीब होती जा रही है, देखना होगा इस दोस्ती को ये कितना आगे तक ले जाते हैं. वहीं मोनिका बेदी की बात करें तो अंडरवर्ल्ड अबू सलेम के साथ उनके रिश्तों से सभी वाकिफ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *