Breaking News

बॉयफ्रेंड वरुण सूद को देखते ही इमोशनल हुई दिव्या अग्रवाल, दोनों के बीच आई शीशे की दीवार

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का फिनाले अब करीब आ गया है. मूस जट्टाना(moos jattana) शो से बाहर हो चुकी हैं और छह लोग अब आगे की रेस में शामिल हो गए हैं. इस बार ‘संडे के वार’ में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पहुंची थीं, लेकिन ये दोनों अपने साथ एक सरप्राइज भी लेकर पहुंची थीं, जिसे देख दिव्या अग्रवाल(divya agarwal) फूट-फूट कर रोने लगीं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिव्या काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. दरअसल, रविवार को बिग बॉस में ‘संडे का वार’ का एपिसोड था. यह एपिसोड दिव्या के लिए काफी खास रहा. क्योंकि इस बार उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) उनसे

Divya Agarwal (@Divyakitweet) | Twitterमिलने के लिए पहुंचे थे. जिसके बाद दिव्या अपने बॉयफ्रेंड को देखकर फूट-फूट कर रोने लगीं.

दिव्या अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने अपना करियर कोरियोग्राफर (Choreographer) के रूप में शुरू किया था. उन्होंने एक साल तक डांस मास्टर टेरेंस लुईस(terens luis) के डांस इंस्टीट्यूट में डांस की भी प्रैक्टिस की है. जिसके

Varun Sood | Divya Agarwal: Exclusive! We are mentally ready for marriage  but there are other factors we aren't prepared for yet, say Varun Sood and Divya  Agarwalबाद उन्होंने खुद का भी एक इंस्टिट्यूट खोला जिसका नाम उन्होंने ‘एलिवेट डांस इंस्टिट्यूट दिव्या’ ( Elevate Dance Institute Divya) रखा.

इसके अलावा दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) ने कई टीवी विज्ञापनों के लिए भी काम किया है. दिव्या अग्रवाल के नाम मिस नवी मुंबई, मिस इंडियन प्रिंसेस और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया जैसे खिताब भी हैं. दिव्या अग्रवाल को एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के सीजन 10 (Splitsvilla 10) में भी देखा गया था. दिव्या ने इस शो में बढ़-चढकर हिस्सा लिया था. इस शो से दिव्या अग्रवाल की पॉपुलैरिटी को भी चार-चांद लग गए और देखते ही देखते हर तरफ उनका नाम पहचाना जाने लगा.

बता दें दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) अपने दोस्त वरुण सूद(varun sood) के साथ रिलेशन में हैं. MTV के शो ऐस ऑफ स्पेस के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और दोनों को प्यार हो गया. इस दौरान वरुण ने दिव्या को प्रपोज किया था और दिव्या ने भी हां में जवाब दिया था. दोनों का प्यार समय के साथ ही परवान चढ़ने लगा था. यही नहीं

Ace of Space couple Divya Agarwal and Varun Sood celebrate one year of  live-in; take a look at their love-filled mushy pics | The Times of Indiaदोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. वे अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं और फ्यूचर को लेकर भी अक्सर ही बातें करते नजर आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *