Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर ज्‍यादा कमाल नहीं दिखाई पा रही `किसी का भाई किसी की जान’

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज हुए पांच दिन हो गए। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन सामने आया है कि फिल्म ने वीकेंड के बाद कुछ खास कमाई नहीं की। देखा जा रहा है कि दर्शकों ने भाईजान की फिल्म से मुंह मोड़ लिया है।

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के 100 करोड़ रुपये कमाने की बात कही गई थी। लेकिन आमदनी घटती नजर आ रही है। पांचवें दिन फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। आइए देखते हैं फिल्म की कुल कमाई।

फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। अगले दिन ईद की छुट्टी का फायदा उठाते हुए फिल्म ने 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। फिल्म ने तीसरे दिन 26 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। फिल्म ने सोमवार को करीब 10 करोड़ की कमाई की थी। अब पांचवें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को महज 7.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। कुल मिलकर फिल्म ने पांचवें दिन 85.84 करोड़ रुपये बटोरे हैं।

 

इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, भाग्यश्री, राम चरण नजर आए हैं। वहीं, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक का भी फिल्म में एक छोटा-सा रोल है।