Breaking News

बैन हटते ही सीतलकुची पहुंचीं ममता, कहा- दोषियों को मिलेगी सजा, पीएम मोदी जिम्मेदार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव के चौथे चरण में सीतलकुची (Mamta reached Sitalkuchi) में केंद्रीय बलों की गोली से मारे गए चार युवकों के परिजनों से आज मुलाकात की. गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने 72 घंटे तक यहां प्रवेश पर रोक लगा दी थी. ममता बनर्जी 72 घंटे की समाप्ति के बाद माथाभांगा पहुंचीं और मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को सजा मिलेगी. ममता बनर्जी ने देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया.

बैन के कारण पीड़ित परिवार से नहीं मिल पाईं थीं दीदी

आपको बता दें कि 10 अप्रैल को चौथे चरण के मतदान के दौरान सीतलकुची (Mamta reached Sitalkuchi) के 126 नंबर बूथ पर पांच लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन राजनीतिक हिंसा के मद्देनजर चुनाव आयोग ने 72 घंटे तक राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के प्रवेश पर रोक लगा दी थी. इस कारण ममता बनर्जी अगले दिन माथाभांगा आने वाली थीं, लेकिन नहीं आ पाई थी.

दोषियों को मिलेगी सजामिलेगा न्याय

आज माथाभांगा (Mamta reached Sitalkuchi) पहुंचीं ममता बनर्जी  कहा कि मृतक के परिजनों में एक गर्भवती महिला हैं. एक का एक माह का बच्चा है. मैं मानती हूं कि न्याय होने की जरूरत है, जो भी दोषी है, उसको सजा देंगे ही. चुनाव समाप्त होने के बाद जो भी जांच की जरूरत होगी. वह की जाएगी. उन्होंने कहा कि मेरे पर समय नहीं है. 72 घंटे आने नहीं दिया गया.  मैं घटना के अगले दिन ही आना चाहती थी, लेकिन आने नहीं दिया. आप लोगों शांत रहें. कोई उत्तेजना और उकसावे में नहीं आएं. दोषी चाहे जितना ही बड़ा होगा. सजा होगी. इसके लिए जितना हो सकेगा करेंगे.

कोरोना फिर से बढ़ने के लिए मोदी दोषी

ममता बनर्जी ने कहा कि तीन माह पहले मोदी को पत्र लिखे थे. सभी को बिना पैसा को इंजेक्शन देंगे, लेकिन नहीं दिया. एक वर्ष पहले कोविड अच्छा हो गया था. यदि सभी को इंजेक्शन दे दिया गया होता तो इतना संक्रमण तो नहीं बढ़ता. फिर कोविड हो रहा है, इसके लिए दोषी नरेंद्र मोदी है और उसका स्वास्थ्य दफ्तर दोषी है. गुजरात में पार्टी कार्यालय से इंजेक्शन दिया जा रहा है है. किसको इंजेक्शन दे रहे हैं और लोग को मार दिया रहा है. वह पैसा लेकर बैठी थीं, लेकिन इंजेक्शन नहीं दिया गया. राज्य सरकार खुद यह इंजेक्शन नहीं ले सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *