Breaking News

बैंक में अनोखी चोरी, स्टॉफ को टॉयलेट में बंद कर लूटा 32 किलो सोना

चेन्नई (Chennai) में बैंक में चोरी की एक अनोखी वारदात (A unique incident of theft) सामने आई है। यहां पर चोरों ने शनिवार शाम को एक बैंक (bank) से 32 किलो सोना (32 kg gold loot) लूट लिया। इस सोने की कीमत करोड़ों रुपए बताई गई है। चोरों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया, उसके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। वहीं बैंक के गार्ड का कहना है कि चोरों ने उसे नशीला पेय पिलाकर बेहोश कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक यह घटना चेन्नई के अरुणाबक्कम एरिया में फेडबैंक गोल्ड लोन (fedbank gold loan) में हुई है। तीन व्यक्ति मास्क पहनकर बैंक में घुसे और उन्होंने बैंक कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर दिया। पुलिस कमिश्नर शंकर जीवल के मुताबिक इन तीनों ने कर्मचारियों से स्ट्रांग रूम की चाभी ले ली थी। इसके बाद कैरी बैग्स में सोना भरकर वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि ब्रांच का कहना है कि 32 किलो सोना चोरी हुआ है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना को देखकर लगता है कि इसमें बैंकवालों की मिलीभगत है। संयुक्त पुलिस आयुक्त टीएस अन्बू ने कहा कि लुटेरों में से एक के इस ब्रांच का कर्मचारी होने का शक है। वहीं एक अन्य वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड कह रहा है कि चोरों ने उसे पीने के लिए कुछ दिया था। इसे पीने के बाद वह बेहोश हो गया। बताया जाता है कि आज ब्रांच में बंद थी और अकाउंट से जुड़ा कुछ काम करने के लिए केवल कुछ ही कर्मचारी पहुंचे थे। पुलिस ने दोषियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *