Breaking News

बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर घोंट दिया गला, अस्पताल की अलमारी में मिला मां बेटी का शव

गुजरात के अहमदाबाद  से एक मां बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. भूलाभाई पार्क स्थित करन ईएनटी अस्पताल में आक्सीजन सिलेंडर रखने वाली आलमारी के अंदर दोनों मां बेटी के शव मिले हैं. बुधवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में एक कंपाउंडर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. यह कंपाउंडर लड़की का रिश्तेदार है और उसके ससुराल पक्ष से संबंध रखता है. आशंका है कि दोनों महिलाओं को पहले इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया गया और फिर उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक दोनों शवों की पहचान मां चंपा और बेटी भारती वाला के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए संदेह के आधार पर एक कंपाउंडर को हिरासत में लिया है. आशंका है कि इस कंपाउंडर ने ही दोनों की हत्या करने के बाद शव को अस्पताल के अंदर छिपा दिया. मामले का खुलासा बुधवार की शाम को उस समय हुआ जब एक कर्मचारी ने आक्सीजन सिलेंडर देखने के लिए आलमारी को खोला. लेकिन अंदर दो महिलाओं के शव देखकर वह पहले से डर गया, लेकिन थोड़ी देर बाद सचेत होने पर उसने शोर मचाकर बाकी स्टॉफ को बुलाया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

सिलेंडर के पीछे छिपाकर रखे गए थे शव

पुलिस ने बताया कि शव को आक्सीजन सिलेंडरों के पीछे छिपाकर रखा गया था. जैसे ही अस्पताल के कर्मचारी ने ऊपर रखे सिलेंडर को हटाया, नीचे दोनों शव नजर आने लगे. पुलिस की मौजूदगी में तत्काल डॉक्टरों ने शवों की जांच की. बताया किया पहले इन दोनों को इंजेक्शन लगाया गया और बाद में उनकी मौत सुनिश्चित करने के लिए इनका गला घोंट दिया गया. फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मां के साथ रहती थी भारती

पुलिस ने बताया कि भारती वाला की शादी हो चंकी है, हालांकि वह अपनी ससुराल में रहने के बजाय अपनी मां के साथ नारोल में रहती थी. पुलिस ने बताया कि इन दोनों शवों के मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इसमें पता चला कि भारती किसी अन्य महिला के साथ आई थी. ऐसे में पुलिस ने उस महिला की तलाश कराई तो पता चला कि उसका शव एक अलग कमरे में छिपा कर रखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *