Saturday , September 26 2020
Breaking News

बेशर्मी की हद पार: महिला कोरोना मरीज से छेड़खानी…स्वास्थ्यकर्मी ने जाँच के बहाने बुलाया घर…फिर…

केरल के पथानामथिट्टा जिले में एक एंबुलेंस में कोरोना वायरस मरीज के साथ रेप की खबर के बाद सोमवार को यहां एक और बुरी खबर सामने आई. केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक स्वास्थ्यकर्मी ने एक महिला कोविड मरीज के साथ छेड़खानी की. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना उस समय हुई जब 40 साल की महिला अपने गृह जिले मल्लापुरम से तिरुवनंतपुरम आ रही थी.

14 दिन तक होम क्वारंटीन में रहने के बाद महिला कोविड की दोबारा जांच और निगेटिव सर्टिफिकेट के लिए स्वास्थ्यकर्मी के पास पहुंची. कर्मचारी ने महिला को अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ छेड़खानी की. घटना तीन सितंबर की है. महिला ने पुलिस में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी स्वास्थ्यकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक दिन पहले केरल में पथनममिट्टा के पास से एंबुलेंस चालक द्वारा 19 साल की एक कोविड 19 मरीज से रेप का मामला सामने आया था. एम्बुलेंस से कोरोना मरीज लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. लड़की को अकेले ही रेफर किया गया था. तभी सुनसान जगह पर चालक ने लड़की के साथ रेप (Rape in Ambulance) जैसी वारदात को अंजाम दिया. इस घटना का संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग ने स्वयं ही मामला दर्ज किया है.

लड़की की मां ने अस्पताल प्रशासन और पुलिस से शिकायत की, जिसके आधार पर एंबुलेंस चालक नौफाल 29 को रविवार को हिरासत में ले लिया गया. कानिवू 108 एंबुलेंस सर्विसेज ने एक विज्ञप्ति में कहा कि आरोपी चालक को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार यह घटना शनिवार को अरणमुला में हुई. जांच अधिकारी ने कहा, ‘‘पीड़िता ने अस्पताल प्रशासन को बताया और फिर अस्पताल प्रशासन ने हमें इसकी सूचना दी. उसके बाद हमने उसे हिरासत में ले लिया. हम लड़की का बाद में बयान लेंगे क्योंकि वह अभी अपनी आपबीती बताने की स्थिति में नहीं है.’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *