Breaking News

बेली डांसर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज, कर रहे हैं डेट!

Prachi-singh1बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच का रिश्ता सालों पुराना है. कई ऐसी हसीनाएं हैं जो क्रिकेटर्स पर फिदा हो चुकी हैं और कुछ खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को अपना पार्टनर बना लिया है. विराट-अनुष्का, शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी, हैजल कीच-युवराज सिंह, गीता बसरा-हरभजन सिंह ऐसे कपल हैं. जिन्हें स्टार कपल कहा जाता है. इनकी मुलाकातें सेट पर या किसी ऐड शूट के वक्त हुई और वहीं से इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. स्टार कपल की लिस्ट में अब एक और नाम शामिल होने वाला है. ऐसी खबरें हैं कि, इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी एक हसीना पर फिदा हो गए हैं.

एक्ट्रेस के प्यार में बल्लेबाज
टीम इंडिया के बल्लेबाज को इस बार आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ओपनिंग करते देखा जा सकता है. इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि, पृथ्वी एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. दरअसल, पृथ्वी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ कमेंट्स को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि,actress prachi singh prithivi sahwवह एक्ट्रेस प्राची सिंह के प्यार में पड़ चुके हैं. इन दिनों प्राची पृथ्वी की लगभग हर पोस्ट पर कमेंट कर रही हैं और पृथ्वी भी उन्हें रिप्लाई दे रहे हैं. ऐसे में इनके अफेयर की चर्चा तेज हो चुकी है.

क्या कहा पृथ्वी ने
दोनों के बीच चल रहे कमेंट के खेल में सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं. प्राची या पृथ्वी दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है. प्राची एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें क्लर्स टीवी चैनल के पॉपुलर शो उड़ान सपनों से पहचान मिली थी.prachi singh dating prithivi shawइसके अलावा प्राची बहुत अच्छी बेली डांसर भी हैं. प्राची ने सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी वीडियोज पोस्ट की हैं जिनमें वो शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस भी प्राची के वीडियोज को पसंद करते हैं.