Breaking News

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है ये महिला पत्रकार, जानिए क्या करते है इनके पति

आज के समय में कई ऐसी न्यूज एंकर है। जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। इस लिस्ट में अंजना ओम कश्यप, रूबिका लियाकत, श्वेता सिह और चित्रा त्रिपाठी टॉप पर है इसलिए दर्शक इन न्यूज एंकर्स को काफी पसंद भी करते है। सोशल मीडिया पर ये महिला पत्रकार हर मुद्दे पर खुलकर बोलती है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर इन पत्रकारों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन दूसरी तरफ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी ये पत्रकार कई बार सुर्खियों में आई है। ऐसे में आज हम आपको इन न्यूज एंकर्स की जिंदगी से जुड़े लोगों के बारे में बताते है। जिनके बारे में आपने शायद ही सुना होगा।

रूबिका लियाकत
एबीपी की सीनियर न्यूज एंकर रूबिका लियाकत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। अपने डिबेट शो में रुबिका बड़े से बड़े नेता को तलाड़ने में पीछे नहीं रही हैrubika liyaquatलेकिन बेबाक पत्रकार रूबिका लियाकत के पति के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। रुबिका के पति का नाम नावेद कुरैशी है। नावेद भी एक जर्नलिस्ट है। जो रुबिका के साथ ही एक न्यूज चैनल में काम करते थे। दोनों के बीच दोस्ती और प्यार का रिस्ता बना। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

अंजना ओम कश्यप
अंजना ओम कश्यप आज टीवी की सबसे पॉपुलर एंकर्स की लिस्ट में आती है। उनके आगे अच्छे-अच्छे नेताओं की बोलती बंद हो जाती है लेकिन अंजना ओम कश्यप के पति भी नेताओं की बोलती बंद करने का दम रखते है।anjana omअंजना के पति का नाम मंगेश कश्यप है। वह एक आईपीएस ऑफिसर है। अंजना और मंगेश दो बच्चे हैं।

चित्रा त्रिपाठी
आज तक की न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी के पति भी एक जर्नलिस्ट है और टीवी न्यूज एंकर है।chitraचित्रा के पति का नाम अतुल अग्रवाल है। दोनों ने लव मैरिज की थी और दोनों का एक बेटा भी है।

श्वेता‍ सिंह
आज तक की एंकर श्वेता सिंह अपने स्टाइल के लिए जानी जाती है वह हर तरह की रिपोर्टिंग करती है। जिस वजह से दर्शकों के बीच वह ज्यादा पॉपुलर है। श्वेता के पति का नाम संकेत कोटकर हैshwetaऔर वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। श्वेता और संकेत की लव मैरिज हुई है और दोनों की एक प्यारी सी बेटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *