Breaking News

बेघर हुई रिया चक्रवर्ती? दर-दर भटक रहे हैं एक्ट्रेस के माता-पिता, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चारों तरफ से विवादों से घिर गई थीं. हालात ऐसे हो गए थे कि, रिया के घर के बाहर पैपाराजीस का तांता लगा रहता था और इस कारण परिवार को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था. हालांकि, हालात अब भी नहीं बदले हैं और ड्रग एंगल में नाम सामने आने के बाद रिया को जेल भी जाना पड़ गया था. सोशल मीडिया पर भी रिया चक्रवर्ती को काफी ट्रोल किया गया था और अब भी किसी ना किसी वजह से रिया को ट्रोल किया जाता है. हालांकि, रिया जमानत पर बाहर आ चुकी हैं लेकिन मुश्किलें जारी हैं. कहा जा रहा है कि, रिया बेघर हो गई हैं और उनके माता-पिता दर-दर भटक रहे हैं.

बेघर हुई रिया चक्रवर्ती
सूत्रों के हवाले से सामने आई जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार काफी परेशान है और इस कारण वह दर-दर भटकने को मजबूर हैं. रिया का परिवार जल्द से जल्द नए घर में जाना चाहता है. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमेrhea chakraborty mediaरिया के माता-पिता खार में घर ढूंढते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रिया के माता-पिता दिखाई दे रही हैं. बता दें, सुशांत केस में जब रिया का नाम सामने आया था और सवालों की बौछार होने लगी थी. तब रिया ने तंग आकर मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी.

किस वजह से है परेशान?
बताया जा रहा है कि, रिया और उनके परिवार की परेशानी का कारण मीडिया है. मीडिया के कैमरों से दूर रहने के लिए परिवार ने नए घर की तलाश शुरू की है. जिससे वह लोग चैन से रह सके. उधर एक्टर सुशांत की मौत को 6 महीने से अधिक का समय हो चुका है. मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई,rhea chakraborty bailईडी और एनसीबी (NCB) कर रही है. जो 6 महीने बीत जाने के बाद भी जारी है. हालांकि, एनसीबी की जांच में हर दिन कुछ नया सामने आ रहा है. लेकिन अब तक एनसीबी भी ड्रग के मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच पाई है. पर कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/CJa0PFcHajC/?utm_source=ig_embed

ड्रग केस में हुई थी गिरफ्तार
गौरतलब है कि, सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. वहीं हाल ही में एनसीबी ने एक बार फिर करण जौहर को समन भेजा था और उस पार्टी से संबंधित सारी चीजें मांगी थी जिस पर दावा किया जा रहा है कि सितारों ने ड्रग्स का सेवन किया था. हालांकि, करण ने एनसीबी को जवाब भेज दिया है. इसके अलावा कई सितारों से पूछताछ जारी है. अब तक करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई एनसीबी के रडार पर आ चुके हैं. फिलहाल देखना होगा कि, ये जांच कहां तक जाती है और क्या परिणाम निकलते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *