Breaking News

बेगम को वोट देंगे तो बंगाल बन जाएगा मिनी पाकिस्तान

बंगाल विधानसभा चुनाव अब राजनीतिक दलों के बीच तीखी तकरार में बदल चुका है। सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के वार पर भाजपा नेता और नंदीग्राम सीट से तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमों के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सुवेंदु अधिकारी ने जोरदार जवाब दिया। उन्होंने ममता बनर्जी पर मुस्लिमों का तुष्टीकरण करने का आरोप लगाया। नंदीग्राम में चुनावी रैली के दौरान सुवेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी को ‘ईद मुबारक’ कहने की आदत है। इसीलिए उन्होंने होली की बधाई की जगह आप सभी को ‘होली मुबारक’ कहा। बेगम को वोट मत दीजिए। अगर आप बेगम को वोट देंगे तो यह बंगाल मिनी पाकिस्तान बन जाएगा। बेगम, सूफियान के अलावा किसी को नहीं जानतीं। बेगम अचानक बदल गईं और मंदिरों में जाने लगीं क्योंकि उन्हें हार जाने का डर है। उन्होंने ममता के तुश्टिकरण कार्ड पर जम कर हमला किया।


सुवेंदु ने कहा कि आज जो लोग यहां चुनाव लड़ने आए हैं वे बाहर से आए हैं।

उन्होंने बाहर से आये लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के बाद उड़ जाएंगे। जबकि वह (अधिकारी) यहां के स्थाई निवासी हैं और लोगों के सुख-दुख के लिए दिन-रात मौजूद रहेंगे। ऑडियो लीक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जो ऑडियो सामने आया है उसमें सुना जा सकता है कि वह नंदीग्राम में पहले भी नहीं आती थीं और आगे भी नहीं आएंगी। ऐसे में वह लगातार झूठ बोलती हैं कि नंदीग्राम के लोगों के लिए हमेशा रही हैं। सच्चाई यही है कि नंदीग्राम में वह कभी नहीं थीं। वह आडियो के माध्यम से ममता पर निशाना साधा।

ज्ञात हो कि आज ही ममता ने नंदीग्राम की सभा में सुवेंदु अधिकारी पर यूपी-बिहार के गुंडों से मदद मांगने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा कि वह रॉयल बंगाल टाइगर हैं और मृत बाघ से घायल बाघ ज्यादा खतरनाक होता है। सोमवार को ममता ने यहां व्हीलचेयर पर बैठकर आठ किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इसके जवाब में सुवेंदु अधिकारी ने पांच जनसभाओं को संबोधित किया है और ममता बनर्जी को बाहरी करार दिया। दोनों दलों के बीच तकरार तेजी से बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *