Breaking News

कंगन रनौत ने खोल दी करण जौहर की पोल, बताया ‘Koffee with Karan’ में करते हैं ऐसी हरकतें

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कोई भी मौका नहीं छोड़तीं फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधने का. जब भी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से जुड़ा कोई मुद्दा उठता है, तो कंगना, करण जौहर को जरूर घेरती हैं. ऐसा ही कुछ कंगना ने आज यानी मंगलवार को अपने एक ट्वीट के जरिए भी किया. अपने ट्वीट में कंगना, अभिनेत्री और होस्ट सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के टॉक शो की सराहना कर रही थीं, कि उन्होंने इस दौरान बिना नाम लिए करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ पर भी हमला बोल डाला.

करण जौहर का यह टॉक शो कई बार विवादों का हिस्सा भी रहा है. कंगना खुद करण के शो का हिस्सा रही हैं. उन्होंने करण के शो में ही उनपर नेपोटिज्म का इल्जाम लगाया था. अब ताजा हमला कंगना ने एक यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए करण पर किया. दरअसल, एक यूजर ने सिमी गरेवाल के शो के उस एपिसोड को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें ‘कर्ज’ एक्ट्रेस ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयराम जयललिता का इंटरव्यू किया था.

इस यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- “जी हां, सिमी गरेवाल ने एक नामी हस्ती के असली रूप को पेश किया. विषय का एक पूरा स्केच पेश किया. जया मां को जानने के लिए शो ने मुझे मेरे रिसर्च में काफी मदद की है. यही चीज कुछ पापा के लिए नहीं कही जा सकती, जिनके इंटरव्यू एक दूसरे की बुराई करने, गॉसिप करने, बुली करने और फ्रस्ट्रेटेड सेक्स के बारे में होते हैं.”

आपको बता दें कि कंगना रनौत जब करण जौहर के शो में नजर आई थीं तो उन्होंने अपने दिल में दबी हर बात बोल दी थी. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का कंगना ने नेशनल टीवी पर करण जौहर पर आरोप लगाया था. पिछले साल, जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, तब भी कंगना ने यह बात कही थी कि बॉलीवुड का जो माफिया गैंग है, वह आउटसाइडर्स को बुली करता है और उनका करियर खराब करता है.

इस माफिया गैंग में करण जौहर को कंगना ने सबसे टॉप पर बताया था. इतना ही नहीं, कंगना ने यह भी आरोप लगाया था कि करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत और कुछ अन्य सितारों को अपनी फिल्मों और पार्टियों में बैन किया हुआ था. इन सब आरोपों के बीच कंगना ने यह चैलेंज भी दिया था कि अगर मैं गलत हूं तो कोई इसे साबित करके दिखाए.