Breaking News

बीमार पिता के लिए घी लेने गई युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में BSF के 3 जवान शामिल

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है. युवती ने पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. इनमें सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) के तीन जवान भी शामिल हैं. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर उनको हिरासत में ले लिया है. गैंगरेप का यह मामला श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा ने बताया है कि पीड़िता की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने बीमार पिता के इलाज के लिए गाय का घी लेने के लिए शुक्रवार रात को रायसिंहनगर स्थित एक निजी डेयरी में गई थी. वहां पांच युवकों ने उसे पकड़ लिया. वे उसे पकड़कर जबरन एक कमरे में ले गए. बाद में उसके साथ कमरे में पांचों ने बारी-बारी से रेप किया. पीड़िता किसी से तरह से खुद को छुड़वाकर वहां से भागी और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

पीड़िता के 164 में बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं
एसीपी मीणा ने बताया कि पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुऐ बीएसएफ के तीन जवानों सहित पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. रायसिंहनगर पुलिस उपाधीक्षक अनु बिश्नोई मामले की जांच कर रही हैं. पीड़िता के 164 में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे हैं. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना भी कर लिया है. पीड़िता डेयरी संचालकों को जानती थी. इसलिए उसने उन दोनों के नाम पुलिस को बता दिए थे.

चूरू और चित्तौड़गढ़ में सामने आए हैं रेप के घिनौने मामले
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में एक बार फिर से रेप और गैंगरेप की वारदातों में इजाफा होने लग गया है. हाल ही के दिनों में प्रदेश विभिन्न थानों में रेप और गैंगरेप के कई मामले दर्ज हुए हैं. वहीं हाल ही में चूरू जिले में चाचा द्वारा नाबालिग भतीजी से और चित्तौड़गढ़ में भाई द्वारा नाबालिग सौतेली बहन से रेप किए जाने की भी घिनौनी वारदातें सामने आई हैं. बहरहाल श्रीगंगानगर में हुई गैंगरेप की इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *