Breaking News

बीजेपी प्रवक्ता पर भड़की Swara Bhaskar, बोलीं- शर्म से डूब जाओ दीदी

दिन पर दिन कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश में आए दिन जाने कितने लोगों की मौतें होती जा रही हैं. इस संकट की स्थिति में सियासत एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी काफी लगाए जा रहे हैं. बीते दिनों बीजेपी की प्रवक्ता ऋचा पांडे मिश्रा ने स्वरा भास्कर , कुणाल कामरा, कन्हैया कुमार और चंद्रशेखर आजाद की फोटो शेयर करते हुए कहा था कि यह महानुभाव आज अपनी सेवाएं दे रहे हैं. अब ऋचा पांडे मिश्रा के एक ट्वीट पर स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) ने बेहतरीन जवाब दिया है.

स्वरा भास्कर और अन्य लोगों पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता ऋचा पांडे ने लिखा था कि “जनसेवा का बीड़ा उठाने वाले, ये महानुभाव इस मुश्किल घड़ी में कहां अपनी सेवाएं दे रहे हैं।” अब उनके इसी ट्वीट का स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है और लिखा है कि शर्म से डूब जाओ दीदी.

 

 

ऋचा पांडे मिश्रा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि “ये भाजपा प्रवक्ता हैं। डूब जाओ शर्म से दीदी, तुम लोगों ने जो आग लगाई है और कोरोना की दूसरी वेव जो फूंक दी है। उसमें हम भी जल रहे हैं। फिर भी जो बन पड़ रहा है, बिना झूठा भोंपू बजाए भी कर रहे हैं। ये बताइये आप क्या मुंह लेकर घूम रही हैं। निर्लज्ज लोग।”

सोशल मीडिया पर स्वरा का यह ट्वीट काफी चर्चा में है. बहुत सारे यूज़र्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. स्वरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “संसद के शीत सत्र चलने से कोरोना फैलता था। लेकिन बंगाल में रैलियां करने से कोरोना नहीं फैला। पाखंडी हैं ये लोग, इन्हें कुर्सी से चिपके रहने का कोई हक नहीं है।”

ज्ञात हो कि स्वरा इसके अतिरिक्त केंद्र सरकार को भी अधिकतर अपने ट्वीट के जरिए निशाना बनाती रहती है. हाल ही में उन्होंने किशोर कुमार का गाना मेरे महबूब कयामत होगी अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया था . इस वीडियो को शेयर कर स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था.

अपने ट्वीट में स्वरा ने लिखा था कि “हमारे माननीय पीएम मोदी जी, जिन्हें बड़े ही नाजों और विश्वासों के साथ हमने, विशाल बहुमत के साथ विजयी (2 बार) बनाया था। उनके नाम भारत की बर्बाद होती हुई जनता का संदेश।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *