Breaking News

बीजेपी के राज में गुंडागर्दी हद से ज्यादा: अखिलेश यादव

देश में बीते कुछ समय से सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में हद से अधिक गुंडागर्दी हो रही है। इसकी कल्पना कभी नहीं की थी। अखिलेश यादव ने लखीमपुर में युवती के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना पर भी योगी सरकार से प्रश्न पूछे।

अखिलेश यादव ने बताया कि कोरोना के वक़्त व्यक्तियों को तकलीफ का सामना करना पड़ा। उस समय लगा ही नहीं कि उत्तर प्रदेश में कोई सरकार है, व्यक्तियों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया। व्यक्ति दवाई के लिए भागते दिखाई दिए, बेड नहीं मिला, ऑक्सीजन नहीं मिली। सरकार का कहीं पता नहीं चला, हमारे आपके बेहद से नजदीकी व्यक्तियों की जान चली गई। हमने अपनों को खो दिया। हम उनकी जान नहीं बचा पाए। इसके लिए भाजपा की सरकार जिम्मेदार है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में लोगों का समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ था। हमारे बीडीसी तथा प्रधान सबसे अधिक जीते। मगर जनादेश की भाजपा को कोई परवाह नहीं है। लोकतंत्र में ऐसा नंगा नाच किसी सरकार में नहीं हुआ। इतनी गुंडागर्दी की कोई कल्पना नहीं कर सकता था। यदि कोई पर्चा लेने गया तो वहां प्रशासन ने पर्चा छीनने की व्यवस्था की। उन्होंने आगे बताया कि हमारी बहनों का अनादर हुआ। ब्लॉक प्रमुख बनने के लिए पैसा चला, झूठे मुकदमे लगाए गए। लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर लड्डू खाए जा रहे हैं। ये योगी नहीं हो सकते हैं। यदि कोई योगी होता तो शायद लोगों को दुख नहीं देता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *