Breaking News

बीच रास्ते गुस्साई पत्नी ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने उठाया ये कदम

राजस्थान के बल्लभगढ़ कोटा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर बिहार छपरा के लिए रवाना हुए पति पत्नी के बीच अचानक से ट्रेन में लड़ाई गई, जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने मन बनाया और बीच स्टेशन पर ही उतर गईं। उतरने के बाद वो इधर उधर टहल रही थी, जब महिला से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपने साथ घटी पूरी आपबीती सुनाई। पत्नी ने पुलिस से कहा कि उसका उसके पति से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वो स्टेशन पर उतर गई। महिला से मिली जानकारी पर पुलिस ने उसके परिजनों को जानकारी दी। सूचना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला डेस्क ने काउंसलिंग की और समझा-बुझाकर सबको रवाना कर दिया।

राजस्थान से जा रहे थे बिहार

एक महिला उन्नाव जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर घूम रही थी। तभी पुलिस को उसपर शक हुआ और पुलिस ने उससे बातचीत की को पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम सुनीता शर्मा बताया, जिनके पति का नाम दीपक शर्मा है, जो कि राजीव गांधी कच्ची बस्ती गुमनपुरा रोझाला थाना बल्लभगढ़ कोटा राजस्थान के निवासी है। पुलिस के बताए अनुसार सुनीता ने कहा कि वह 03238 कोटा पटना से छपरा बिहार जा रहे थे। तभी वो बीच रास्ते में पति से नाराज हो गयी और प्लेटफार्म पर उतर गई।

महिला कांस्टेबल का सराहनीय कार्य

महिला कांस्टेबल गुंजन मिश्रा ने जब सुनीता से पूछताछ की तो उससे नंबर मांगा, नंबर मिलते ही अपने पुलिस ने उसके मोबाइल फोन पर सूचना देकर जीआरपी उन्नाव बुलाया। सूचना पाते ही सुनीता का पति रेलवे स्टेशन पहुंचा और उनकी मां लीलावती देवी से भी पुलिस ने पूछताछ शुरु कर दी। महिला कांस्टेबल गुंजन मिश्रा ने सुनीता के साथ पति और उसके उसकी सास को समझाया नियमो के अनुसार महिला को पति व सास के हवाले कर दिया। जीआरपी द्वारा किए गए कार्य की लोगों ने प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *