Breaking News

बिहार में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की गई जान

बिहार के वैशाली (Vaishali) और मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल शनिवार को मुजफ्फरपुर-वैशाली एनएच-28 (NH 28) पर चिकनौटा के निकट हुए सड़क हादसे में एक साथ 5 लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. यह परिवार मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के रामनाथ धमौली पूर्वी पंचायत के कलवारी गांव का रहने वाला था.

मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में कलवारी के रहने वाले कमलेश महतो व उनकी पत्नी रिंकू देवी, पुत्र अंकित एवं अमन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जिससे उनके गांव में मातम पसर गया है. मृतक कमलेश की बूढ़ी मां बताती हैं कि उनका बेटा अपने पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल शादी में गया था, जब घटना हुई तो फोन आया, लेकिन लोग मुझे बताने से डर रहे थे.

बता दें कि यह घटना मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मार्ग में वैशाली जिला के पातेपुर थाने के चिकनौता गांव के समीप की है. इधर कांटी के कलवारी गांव में मृतक के परिजनों के साथ – साथ पूरे गांव में काफी कोहराम मच गई है एवं पूरी तरह शोकाकुल माहौल बनी हुई है. वहीं पूरे गांव के लोग इस बेहद दुःखद हादसें से काफी आहत व मर्माहत है. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मार्ग पर लोगों की भीड़ जुट गयी.