Breaking News

बिना कपड़ों के घर में मिली पाकिस्तानी मॉडल नायब नदीम की लाश, पुलिस को मिले कई अहम सुराग

मशहूर पाकिस्तानी मॉडल (Pakistani model) नायब नदीम(Nayab nadeem) 11 जुलाई को लाहौर में अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई थी। पाकिस्‍तानी अखबार डॉन के मुताबिक 29 साल की मॉडल नायब नदीम की हत्या अज्ञात लोगों ने उसके घर में घुसकर कर दी थी। वहीं अब पुलिस ने नायाब के हत्यारे की पहचान करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि शाम से उनके घर के बाहर कोई शख्स चक्कर लगा रहा था और उन्हें शक है कि उसी ने नायब को मारा है।

घर में अकेली रहती थी नायब

बताया जा रहा है कि नायब शादीशुदा नहीं थी और वह अपने घर में अकेली रहती थी। वहीं नायब के शव को सबसे पहले उसके भाई मुहम्मद अली ने देखा था जिसके बाद उसने पुलिस को उनकी मौत की सूचना दी।  उन्होंने बताया कि जब वो नायब से मिलने उनके घर पहुंचा तो उनकी लाश घर के फर्श पर पड़ी थी।

 

पहले भाई ने देखी लाश

अली ने बताया कि नायब उनके साथ दोपहर में आइसक्रीम खाने गुलबर्ग गई थी और आइसक्रीम खाने के बाद उन्होंने नायब को घर वापस छोड़ दिया था। वहीं शाम को उसने जब नायब को फोन किया लेकिन जब फोन उठा नहीं तो वो फिर से उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने नायब की लाश को घर में मृत अवस्था में पाया। उन्होंने ये भी बताया कि, पीड़िता के शरीर और गर्दन पर चोट के कुछ निशान थे।

जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने ये भी बताया कि, जब वो घर पहुंचे तो बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी. उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या वहीं से घर में घुसा होगा. पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में कई पहलुओं से जांच की जा रही हैं और नायब के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *