Breaking News

बिग बॉस सीजन 15 में हिना खान की एन्ट्री के बाद अफसाना ने कहा मोटी ,रोचक हुआ शो

दर्शको का पसंदीदा टीवी शो व सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की शुरुआत तो हो ही चुकी है। इस सीजन को और भी मसालेदार बनाने के लिये शो अपनी मेहनत में लगा हुआ है।आपको बता दे कि इस सीजन में इस बार हिना खान की एंट्री हो गयी है। इस वीकेंड हिना खान (Hina Khan) की एंट्री हुई है।सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ थोड़ी बातचीत के बाद हिना खान (Hina Khan) ने घर के भीतर प्रवेश किया. सीजन 11 की विजेता रह चुकीं हिना खान (Hina Khan) को एक बार फिर से घर में लाए जाने के पीछे सीरियल मेकर्स का इरादा शो में थोड़ा और मसाला पैदा करना है. सीजन 11 में भी हिना खान ने खूब धमाल मचाई थी। और सीजन 11 की विजेता भी बन गयी थी।

मोटी हो गई हैं हिना खान

हिना खान ने जब घर के अंदर प्रवेश किया तो सभी कंटेस्टेंट्स ने उनका खुलकर स्वागत किया. हालांकि अपने बड़बोलेपन और बदतमीजी के चलते चर्चा में बनी हुईं अफसाना खानBigg Boss 15: Afsana Khan greets Hina Khan with an unexpected remark; says,  'Aap mujhe mote lag rahe ho, waise to aap bahut slim ho' - Times of Indiaने हिना खान पर काफी ऑकवर्ड कॉमेंट कर दिया. अफसाना खान (Afsana Khan) ने हिना के अपीयरेंस पर सवाल उठाते हुए उन्हें बॉडी शेम कर दिया और उन्हें मोटा बता डाला, जिसके बाद हिना काफी असहज दिखीं.और इस कमेंट से हिना खान को थोड़ी आहत भी महसूस हुई।

अफसाना ने देखते ही हिना पर मोटे होने का तंज कसा

अफसाना खान ने हिना खान के घर में घुसते ही तंज कसते हुए उन्हें देखकर कहा, ‘आप मुझे थोड़े मोटे लग रहे हो. वैसे तो आप बहुत स्लिम हो.’ हालांकि हिना खान ने इस बात कोSinger Afsana calls Hina Khan 'fat' after her post about weight gainहंसी मजाक में उड़ाते हुए अफसाना खान की तारीफ की और कहा कि वह स्क्रीन पर बहुत खूबसूरत, स्लिम और आकर्षक दिखती है।इसके बाद बदले में अफसाना खान ने भी हिना खान की तारीफ करने क मौका नही छोड़ा।

हिना खान का वजन बढ़ने की वजह

पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने कहा कि हिना खान उनकी शुरवाती दौर से ही फ़ेवरेट रही है।. बता दें कि हिना खान ने हाल ही में अपने पिता के निधन के बाद हुए तनाव और COVID -19 के मुश्किल वक्त के बीतने के बाद अपने बढ़ते वजन के बारे में खुलकर बात की थी. उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें हिना खान ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी शारीरिक बनावट पर अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी.यानी उन्होंने ये खुद स्वीकार्य किया कि उन्होंने इस दुख की घड़ी में अपने अपने शारीरिक चीज़ों को ध्यान नही दिया जिससे उनके फिटनेस पर भी असर पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *