Breaking News

बाल बाल बचे पप्पू यादव, आरा-बक्सर हाइवे पर भीषण हादसे का शिकार हुआ काफिला, कई नेता घायल

जन अधिकारी पार्टी (JAP) के नेता एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav ) के काफिले में भीषण हादसा (fatal accident) हुआ है। एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। हालांकि, पप्पू यादव बाल-बाल बच गए। मगर उनके साथ चल रहे कई नेता घायल हुए हैं। यह हादसा बिहार में आरा-बक्सर हाइवे (Arrah-Buxar Highway) पर हुआ। पप्पू यादव सारण जिले के मुबारकपुर से लौट रहे थे और बक्सर के चक्की जा रहे थे। हादसे में करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है। उन्हें आरा अस्पताल ले जाया गया है।

हादसे के बाद पप्पू यादव ने कहा कि JAP के बक्सर जिलाध्यक्ष सुनील कुमार और नेता इंजीनीयिर दिनेश कुमार के हाथ टूटे हैं। किसी के सीने पर बहुत चोट हैं, तो किसी का सिर फूटा है। बीएमपी के दो जवान भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ओवरटेक के चक्कर में यह हादसा हुआ। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। किसी की हालत गंभीर नहीं बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक JAP नेता पप्पू यादव सारण जिले के मुबारकपुर में हुए तनाव के बाद सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। देर रात जब वे वापस लौट रहे थे, तब ब्रह्मपुर फोरलेन पर उनके काफिले की गाड़ियों की टक्कर हो गई। हादसा एक ट्रक की वजह से हुआ जो ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। पप्पू यादव के काफिले की कम से कम दो गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं। इनमें से एक में JAP नेता, तो दूसरी में सुरक्षा गार्ड सवार थे।